X close
X close
Indibet

IND vs AUS: 'हार्दिक को गेंदबाजी के दौरान ठीक लग रहा था ', पांड्या को गेंदबाजी देने पर बोले विराट कोहली

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
November 29, 2020 • 18:24 PM View: 445

Australia vs India: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेले गए दूसरे वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 51 रनों से हरा दिया है। इस मैच के दौरान स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या गेंदबाजी करते हुए नजर आए थे। हार्दिक ने गेंदबाजी करते हुए सभी को चौंका दिया था क्योंकि पहले वनडे के बाद उन्होंने कहा था कि जब तक वह पूरी तरह से फिट नहीं होते तब तक वह गेंदबाजी नहीं करेंगे।
 
हार्दिक की गेंदबाजी को लेकर अब विराट कोहली ने बयान दिया है। कोहली ने प्रेजेंटेशन के दौरान कहा कि, 'हार्दिक को गेंदबाजी के दौरान ठीक लग रहा था और उन्होंने अपने ऑफ-कटर के साथ गेंदबाजी के जरिए बाकी गेंदबाजों को भी प्लान में काफी मदद की। लेकिन इसका श्रेय उन्हें ही जाता है उन्होंने आयामों का बखूबी इस्तेमाल किया था।'

हार्दिक पांड्या ने अपने 4 ओवर में 24 रन देकर स्टिव स्मिथ को आउट करने में कामयाबी पाई थी। हार्दिक से पहले मंयक अग्रवाल गेंदबाजी करने के लिए आए थे। मंयक के ओवर में स्टिव स्मिथ ने दो चौके जड़ दिए थे। भारतीय टीम इस मैच में भी काफी खराब गेंदबाजी कर रही है ऐसे में कप्तान के पास विकल्प न हो पाने के चलते हार्दिक को गेंदबाजी के लिए उतरना पड़ा था।

Trending


बता दें कि हार्दिक पांड्या पीठ की सर्जरी के बाद  इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं। हार्दिक ने मुंबई इंडियंस को आईपीएल सीजन 13 जीताने में अहम योगदान निभाया था। हालांकि आईपीएल में भी हार्दिक ने गेंदबाजी नहीं की थी और वह सिर्फ बल्लेबाजी करते हुए नजर आए थे। 


 
Article