X close
X close
Indibet

ZIM vs BAN: नजमुल और शादमान की शतकीय पारी से बांग्लादेश मजबूत, जिम्बाब्वे को जीत के लिए बनाने है 477 रन

IANS News
By IANS News
July 11, 2021 • 09:36 AM View: 1320

नजमुल हुसैन शंतो (नाबाद 117) और शादमान इस्लाम (नाबाद 115) की शानदार पारियों के दम पर बांग्लादेश ने यहां हरारे स्पोटर्स क्लब में चल रहे एकमात्र टेस्ट के चौथे दिन दूसरी पारी एक विकेट पर 284 रन पर घोषित करने के साथ ही 476 रनों की कुल बढ़त हासिल की और जिम्बाब्वे को जीत के लिए 477 रनों का लक्ष्य दिया।

जिम्बाब्वे ने दिन का खेल खत्म होने तक तीन विकेट पर 140 रन बनाए और उसे अभी 337 रन और बनाने हैं। स्टंप्स तक डियोन मियर्स 33 गेंदों पर दो छक्कों की मदद से 18 रन और डोनाल्ड त्रिपानो 13 गेंदों पर एक चौके की मदद से सात रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। बांग्लादेश की तरफ से शाकिब अल हसन, मेहदी हसन और तस्किन अहमद को अबतक एक-एक विकेट मिला है।

Trending


लक्ष्य का पीछा करने उतरी जिम्बाब्वे को चौथे दिन तीन झटके लग चुके हैं और उसे अभी जीत के लिए लंबा सफर तय करना है। जिम्बाब्वे की दूसरी पारी में कप्तान ब्रेंडन टेलर ने 73 गेंदों पर 16 चौकों की मदद से 92, मिल्टन शुम्बा 11 और ताकुदजवानाशे काइतानो सात रन बनाकर आउट हुए। देखें स्कोरकार्ड

इससे पहले, आज सुबह बांग्लादेश ने बिना विकेट खोए 45 रन से आगे खेलना शुरू किया और शादमान ने 22 रन और सैफ हसन ने 20 रन से आगे पारी बढ़ाई। दोनों बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 88 रनों की साझेदारी की। हालांकि सैफ 43 रन बनाकर आउट हो गए।

इसके बाद शादमान ने शंतो के साथ पारी आगे बढ़ाई और दोनों बल्लेबाजों ने पारी घोषित होने तक दूसरे विकेट के लिए 196 रनों की अविजित साझेदारी कर बांग्लादेश को बड़ी बढ़त दिलाई और टीम को मजबूत स्थिति पर पहुंचाया। जिम्बाब्वे की ओर से एकमात्र विकेट रिचर्ड नगारावा ने लिया।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo