X close
X close

चौंकाने वाली खबर, श्रीलंका के खिलाफ आखिरी टेस्ट, वनडे सीरीज और टी- 20 सीरीज से कोहली बाहर

by Vishal Bhagat Nov 26, 2017 • 17:43 PM

26 नवंबर, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। क्रिकेट फैन्स के लिए बेहद ही चौंकाने वाली खबर आई है। खबर है कि भारतीय टीम चयनकर्ता सोमवार को भारत और श्रीलंका के बीच आखिरी टेस्ट मैच और वनडे सरीज के अलावा टी- 20 सीरीज के लिए टीम की घोषणा करने वाले हैं। इसके अलावा चयनकर्ता साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के लिए भी भारतीय टीम की घोषणा सोमवार को बैठक के बाद करने वाली है। PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें  

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो विराट कोहली श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच के साथ - साथ छोटे फॉर्मट के सीरीज में टीम इंडिया का हिस्सा नहीं होगें उन्हें आराम दिए जाने की बात सामने आ रही है। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले कोहली ने खुद कहा था कि व्यस्त क्रिकेट कार्यक्रम होने से साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज से पहले टीम इंडिया को तैयारियां करने का मौका नहीं मिलेगा। ऐसे में चयनकर्ता कोहली की बात मानके हुए उन्हें श्रीलंका के खिलाफ बाकी बचे मैचों से आराम देने वाला है।

ऐसे में 2 दिसंबर से होने वाले आखिरी टेस्ट मैच में रहाणे टीम इंडिया की कप्तानी कर सकते हैं तो वहीं 3 वनडे और 3 टी- 20 सीरीज में रोहित शर्मा टीम इंडिया की कप्तानी संभालेगें। इसके अलावा सबसे दिलचस्प बात ये है कि चयनकर्ता सोमवार को साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर सकते हैं।

Read More