X close
X close
Indibet

विराट और शास्त्री से खफा हुआ BCCI, जीत के बाद भी लगने वाली है क्लास

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
September 07, 2021 • 19:23 PM View: 1588

ओवल टेस्ट जीतने के बाद अब टीम इंडिया चाहेगी कि इस सीरीज का अंत शानदार अंदाज में किया जाए और सीरीज को 3-1 से अपने नाम किया जाए। दोनों टीमों के बीच पांचवां और आखिरी टेस्ट 10 सितंबर को मैनचेस्टर के एमिरेट्स ओल्ड ट्रैफर्ड में होगा। हालांकि, इस टेस्ट मैच से पहले भारतीय खेमे से एक बुरी खबर आ रही है।

अगर मीडिया रिपोर्टों पर विश्वास किया जाए, तो भारतीय कप्तान और रवि शास्त्री को पिछले हफ्ते इंग्लैंड में एक सार्वजनिक कार्यक्रम को दौरान उपस्थित होते हुए देखा गया था, इसके बाद ड्रेसिंग रूम में भारी आक्रोश फैल गया। इस बीच, BCCI ने मुख्य कोच और कप्तान को इस कदम के लिए लताड़ा है।

Trending


अगर आपको नहीं पता है तो बता दें कि रविवार को चौथे टेस्ट के दौरान, रवि शास्त्री को कोरोना टेस्ट के दौरान कोविड पॉज़ीटिव पाया गया था। शास्त्री के साथ-साथ टीम इंडिया के गेंदबाजी और फील्डिंग कोच भरत अरुण और आर श्रीधर को भी सोमवार को कोविड पॉज़ीटिव पाया गया था। टीओआई की रिपोर्ट के अनुसार, "बीसीसीआई पिछले हफ्ते लंदन में सार्वजनिक कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए रवि शास्त्री और विराट कोहली से काफी नाराज है।"

इसी बीच, शास्त्री, विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा की लंदन में एक सार्वजनिक कार्यक्रम में शामिल होने की लीक तस्वीरें - कथित तौर पर एक पुस्तक लॉन्च इंटरनेट पर वायरल हो गई। ये तस्वीरें बीसीसीआई तक भी पहुंच गई हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया द्वारा साझा की गई रिपोर्ट के अनुसार, बीसीसीआई कोहली और शास्त्री से काफी नाराज है और इस मामले की जांच भी की जानी है। बोर्ड का कहना है कि इस घटना ने बोर्ड को शर्मसार कर दिया है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo