X close
X close
Indibet

इस टी-20 लीग के साथ ईडन गार्डन्स पर फिर से होगी क्रिकेट की वापसी

IANS News
By IANS News
November 23, 2020 • 21:54 PM View: 515

बंगाल टी20 चैलेंज के साथ ही करीब आठ महीने बाद एक बार फिर से कोलकाता के ईडन गार्डन्स में प्रतिस्पर्धात्मक क्रिकेट की वापसी होगी। ईडन गार्डन्स में पिछला मैच रणजी ट्रॉफ के सेमीफाइनल में बंगाल और कर्नाटक के बीच इस साल 29 फरवरी से तीन मार्च तक खेला गया था।

मंगलवार से शुरू होने वाले बंगाल टी20 चैलेंज में इस बार 30 मैच खेले जाएंगे सभी छह टीमें बायो बबल में प्रतिस्पर्धा करेंगी। लीग में रोजाना डबल हेडर होंगे। इसके अलावा 28 नवंबर से छह दिसंबर तक ट्रिपल हेडर भी होंगे।

Trending


टूर्नामेंट में सेमीफाइनल मुकाबले आठ दिसंबर को जबकि फाइनल नौ दिसंबर को खेला जाएगा। टूर्नामेंट में कोई नकद पुरस्कार नहीं है। टूर्नामेंट में भाग लेने वाले स्टॉकहोल्डरों को कोरोना से सुरक्षित रखने के लिए कोविड प्रोटोकॉल के तहत सभी उपाय किए गए हैं।

बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) के अध्यक्ष अविषेक डालमिया ने कहा, "दुर्भाग्यवश छह लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इनमें चार खिलाड़ी भी शामिल हैं और अब उन्हें बायो बबल में रखा गया है।"

कोरोना पॉजिटिव पाए जाने वाले पांच खिलाड़ियों को बाहर कर दिया गया है। इनमें अभिमन्यु ईश्वरन और अभिषेक रमन (दोनों ईस्ट बंगाल), ऋितिक चटर्जी (मोहन बागान), दीप चटर्जी (कस्टम्स), और रोशन सिंह (तपन मेमोरियल) शामिल हैं।


 
Article