X close
X close
Indibet

VIDEO : पहले ही ओवर में बिखेरी भुवनेश्वर ने रॉय की गिल्लियां, तीन चौके खाने के बाद दिया करारा जवाब

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
March 28, 2021 • 18:32 PM View: 2037

विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (78), शिखर धवन (67) और हार्दिक पांड्या (64) की अर्धशतकीय पारियों से भारतीय क्रिकेट टीम ने यहां महाराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में रविवार को खेले जा रहे तीसरे और निर्णायक वनडे मुकाबले में इंग्लैंड को 330 रनों का लक्ष्य दिया। इस लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लिश टीम की शुरुआत बेहद ही खराब रही।

इंग्लिश टीम को सबसे बड़ा झटका तब लगा जब सलामी बल्लेबाज़ जेसन रॉय पहले ही ओवर में पवेलियन लौट गए। हालांकि, आउट होने से पहले रॉय तूफ़ानी अंदाज़ में बल्लेबाज़ी कर रहे थे लेकिन भुवनेश्वर कुमार ने उनकी इस पारी का अंत करने में जरा सी भी देरी नहीं लगाई।

Trending


भुवी की गेंद पर क्लीन बोल्ड होने से पहले रॉय इंग्लिश पारी के पहले ही ओवर में तीन चौकों समेत 14 रन बना चुके थे और इंग्लैंड की टीम एक बार फिर तेज़ शुरुआत की तरफ बढ़ रही थी लेकिन तभी इस पहले ओवर की आखिरी गेंद पर भुवी ने रॉय को क्लीन बोल्ड करके भारत को पहली सफलता दिलाई।

भुवी की अंदर आती गेंद रॉय के बल्ले और पैड के बीच में से निकलते हुए ऑफ स्टंप पर जा लगी और इस तरह से भुवनेश्वर कुमार ने रॉय की गिल्लियां बिखेरकर टीम इंडिया को शानदार शुरुआत दिलाई। अपना विकेट गंवाने के बाद रॉय निराश दिखे और उन्हें यकीन नहीं हो रहा था कि वो क्लीन बोल्ड हो गए हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo