X close
X close
Indibet

आस्ट्रेलिया के जंगलों में लगी आग के कारण बिग बैश लीग के मैच को रद्द करना पड़ा !

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
December 21, 2019 • 20:46 PM View: 506

21 दिसंबर। आस्ट्रेलिया के पूर्वी हिस्से में जंगलों में लगी भयानक आग के कारण उठे धुएं के चलते बिग बैश लीग (बीबीएल) में यहां एडिलेड स्ट्राइकर्स और सिडनी थंडर्स के बीच होने वाले मैच को रद्द कर दिया गया है।

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू की रिपोर्ट के अनुसार, एडिलेड स्ट्राइकर्स और सिडनी थंडर्स के बीच होने वाला मैच शनिवार शाम को यहां मनुका ओवल मैदान पर खेला जाना था। लेकिन भारी धुएं के कारण मैच को रद्य करने का फैसला किया गया। अंपायरों ने माना कि कैनबरा का धुआं बेहद खतरनाक है और ऐसी स्थिति में मैच आगे नहीं हो सकता है।

न्यू साउथ वेल्स साउथ कोस्ट में लगी भनायक आग के कारण पूरा कैनबरा धुएं से ढका हुआ था। लेकिन स्थानीय समयानुसार छह बजकर 10 मिनट पर मैच शुरू होने के समय तक माहौल सही था। इसके बाद वायु गुणवत्ता खराब होने के कारण मैच को करीब दो घंटे देरी से शुरू किया गया।

एडिलेड स्ट्राइकर्स ने 20 ओवरों में पांच विकेट पर 161 रन का स्कोर बनाया। इसके बाद जब सिडनी थंडर्स बल्लेबाजी करने आई तो उसने 4.2 ओवरों में एक विकेट पर 40 रन बना लिए थे।

चार गेंदें और फेंकी जाती तो डकवर्थ लुइस नियम के तहत मैच का मैच का परिणाम निकल सकता था लेकिन उससे पहले ही अंपायर सैम नोगाज्सकी और पॉल विल्सन ने खेल को रोके जाने का फैसला किया।

अंपायर विल्सन ने कहा, "मैं समझ सकता हूं कि थंडर्स मैच का परिणाम आने के लिए थंडर्स को चार गेंदों की जरूरत थी। लेकिन हम जोखिम नहीं ले सकते। यह वायु गुणवत्ता की बात थी और ऐसे हालात में खेल शुरू नहीं हो सकता। दृश्यता काफी खराब है और वायु गुणवत्ता भी।"

Trending



Win Big, Make Your Cricket Prediction Now