X close
X close

फैंस का दिल जीत रही है KXIP की मालकिन प्रीती जिंटा की डिंपल वाली स्माइल, देखें खूबसूरत PHOTOS

By Prabhat Sharma
Oct 27, 2020 • 17:40 PM

IPL 2020: इंडियन प्रीमियर लीग सीजन 13 में किंग्स इलेवन पंजाब (Kings xi Punjab) टीम का सफर काफ उतार-चढ़ाव भरा रहा है। आईपीएल के शुरुआती मैचों में जहां केएल राहुल (KL Rahul) की टीम ने 7 मैचों में महज 2 में जीत दर्ज की थी वहीं अब लगातार 5 जीत के साथ इस टीम ने पॉइंट्स टेबल को पलट कर रख दिया है। किंग्स इलेवन पंजाब की जीत से पंजाब टीम की मालकिन प्रीति जिंटा (Preity Zinta) के चेहरे की खुशी देखते बनती है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीती जिंटा दुबई में अपनी टीम किंग्स इलेवन पंजाब की टीम को सपोर्ट करते हुए नजर आ रही हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। फैंस प्रीती जिंटा की डिंपल वाली स्माइल के दीवाने हो गए हैं।

Also Read: IPL 2020: 'यूनिवर्स बॉस' क्रिस गेल ने बताया क्रिकेट से संन्यास को लेकर क्या है उनका प्लान

मैच के दौरान प्रीती जिंटा का उत्साह देखने लायक होता है। प्रीती जिंटा के चेहरे के एक्सप्रेशन इस बात को बयां करते हैं कि वह किस हद तक अपनी टीम को सपोर्ट कर रही हैं। हाथों में किंग्स इलेवन का झंडा लिए प्रीती जिंटा को स्माइल करते हुए देखा जा सकता है।

ऐसा नहीं है कि प्रीता जिंटा मैदान पर सिर्फ हंसते हुए ही नजर आई हैं। कई मौकों पर पंजाब टीम की मालकिन प्रीति जिंटा को काफी गंभीर मुद्रा में भी देखा गया है। टेंशन के मूड में भी प्रीति टीम को चीयर करने में कोई कमी नहीं छोड़ती हैं।

 

प्रीता जिंटा स्टेडियम में ही नहीं बल्कि उसके बाहर भी अपने खिलाड़ियों को चीयर करते हुए देखी गई हैं। फैंस प्रीता जिंटा के उत्साह को देखकर इतना खुश हैं कि कुछ मौकों पर विरोधी टीम के फैंस भी सिर्फ प्रीती के लिए पंजाब की टीम को सपोर्ट करते हुए दिखे हैं।