X close
X close

VIDEO फिर हुई बईमानी, दिलरुवन परेरा ने कोहली और अंपायर को चकमा देकर लाइव मैच में करी ऐसी हरकत

by Vishal Bhagat Nov 19, 2017 • 14:55 PM

19 नवंबर, कोलकाता (CRICKETNMORE)। कोलकाता टेस्ट मैच के चौथे दिन श्रीलंका के पुछल्ले बल्लेबाज रंगना हेराथ की कमाल की अर्धशतकीय पारी के कारण श्रीलंका ने पहली पारी में 294 रन बनाए जिसके कारण श्रीलंका ने भारत पर 122 रनों की बढ़त ली। जिसके बाद भारत की टीम चायकाल तक अपनी दूसरी पारी में बिना कोई विकेट खोकर 70 रन बना लिए हैं। लाइव स्कोर

 दिनेश कार्तिक की वाइफ हैं बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाने हो जाएगें आप    

इससे पहले श्रीलंकाई टीम की पारी के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर हर कोई हैरान हो गया। आपको याद हो कि जब ऑस्ट्रेलिया की टीम भारत आई थी तो टेस्ट मैच के दौरान कंगारू कप्तान स्टीव स्मिथ ने डीआरएस का फैसले लेने से पहले अपने ड्रेसिंग रूम की तरफ देखकर अपने  साथियों से पुछने की जरूरत की थी जिसके बाद काफी बवाल हुआ है।

ऐसा ही एक नजारा एक बार फिर कोलकाता टेस्ट मैच के चौथे दिन देखने को मिली। हुआ ये कि श्रीलंकाई पारी के 57वें ओवर में मोहम्मद शमी ने श्रीलंकाई बल्लेबाज दिलरुवन परेरा को आउट के लिए एलबीडब्लू की अपनी की जिसके बाद अंपायर ने परेरा को आउट करार दे दिया।

लेकिन तभी दिलरुवन परेरा ने पहले तो अपने साथी हेराथ से डीआरएस लेने की राय मांगी लेकिन हेराथ इसपर अपनी राय झट से नहीं बना पाए तो दिलरुवन परेरा पवेलियन की तरफ जाने के लिए मुड़े तभी उनकी नजर पवेलियन की तरफ नजर गई जिसके बाद तुंरत ही दिलरुवन परेरा ने अपना  फैसला बदला और डीआरएस लेने का फैसला कर लिया। 

 दिनेश कार्तिक की वाइफ हैं बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाने हो जाएगें आप    

बीसीसीआई ने इस घटना का एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें इस घटना का जिक्र है और इसमें साफ पता चल रहा है कि पवेलियन की ओर देखने के बाद ही दिलरुवन परेरा ने डीआरएस लेने का फैसला किया।