X close
X close

VIDEO विराट कोहली ने स्लिप में कमाल का कैच लपककर शिखर धवन को सिखाया सबक

by Vishal Bhagat Nov 18, 2017 • 20:39 PM

18 नवंबर, कोलकाता (CRICKETNMORE)। कोलकाता में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में इस समय श्रीलंका की टीम भारत पर बढ़त बनानें के करीब पहुंच गया है और भारत से आगे जाने के लिए सिर्फ 7 रन दूर है। ऐसे में भारत की टीम के लिए अब टेस्ट मैच के चौथे दिन श्रीलंका के बचे 6 विकेट जल्द से जल्द गिराने होगें।

दिनेश कार्तिक की वाइफ हैं बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाने हो जाएगें आप    

आज टेस्ट मैच के तीसरे दिन शिखर धवन ने लाहिरू थिरिमाने का कैच छोड़ दिया था जिसके कारण ही श्रीलंका की टीम अब भारत पर बढ़त बनानें के करीब पहुंच गया है। ऐसे में भारत के कप्तान विराट कोहली काफी गुस्से में दिखे थे। 

हालांकि कोहली ने धवन को कैच छोड़ने पर कुछ नहीं कहा लेकिन वो खुद स्लिप में फील्डिंग करने चले गए। स्लिप में फील्डिंग करते हुए विराट कोहली ने एक शानदार कैच लपककर लाहिरू थिरिमाने के अर्धशतकिय पारी का अंत कर दिया।

कोहली ने जिस अंदाज में स्लिप में कैच लपका वो बेहद ही दार्शनिक था। हर कोई कोहली के इस शानदार फील्डिंग से मंत्रमुग्ध हो गया। कोहली ने लाहिरू थिरिमाने का गजब का कैच लेकर दिखा दिया कि स्लिप में कैच कैसे लिया जाता है।

दिनेश कार्तिक की वाइफ हैं बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाने हो जाएगें आप    

लाहिरू थिरिमाने 51 रन बनाकर उमेश शर्मा का शिकार बने। आपको बता दें कि जब लाहिरू थिरिमाने का धवन ने कैच छोड़ा था तो गेंदबाज उमेश यादव ही थे। 

देखिए कोहली का यादगार कैच, ऐसा कैच लेकर धवन को सिखाया सबक