X close
X close
Indibet

VIDEO : कभी पहनने के लिए जूते भी नहीं थे, अब आईपीएल डेब्यू पर किया मयंक अग्रवाल का शिकार

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
April 12, 2021 • 20:17 PM View: 759

आईपीएल 2021 में अपना डेब्यू मैच खेलते हुए राजस्थान रॉयल्स के तेज़ गेंदबाज़ चेतन सकारिया ने पंजाब किंग्स के सलामी बल्लेबाज़ को पवेलियन भेजकर अपना पहला विकेट हासिल किया। सकारिया पहले ओवर से ही पंजाब के खिलाफ लाइन और लैंथ के साथ गेंदबाज़ी करते हुए दिखे।

राजस्थान रॉयल्स ने इस 22 साल के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज को 1.02 करोड़ रुपये में खरीदा था जबकि इस खिलाड़ी का बेस प्राइज 20 लाख रुपये ही था। भावनगर जिले के चेतन की कहानी किसी प्रेरणा से कम नहीं है। पूरा परिवार आर्थिक दिक्कतों को झेलकर जीवन यापन कर रहा था और हालत इतनी खराब थी कि पिछले साल तक उनके घर में टीवी भी नहीं था।

Trending


इस खिलाड़ी के जीवन में एक समय ऐसा भी था जब उनके पास पहनने के लिए जूते भी नहीं थे तब उनकी गेंदबाज़ी को देखकर सौराष्ट्र के उनके साथी शेल्डन जैक्सन ने उन्हें जूते गिफ्ट किए थे। हालांकि, आईपीएल में डेब्यू करने से पहले उन्होंने कूच बिहार ट्रॉफी में भी अच्छा प्रदर्शन किया था। इसके अलाना वह एमआरएफ पेस अकादमी में ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ग्लेन मैक्ग्रा से भी ट्रेनिंग ले चुके हैं।

सकारिया के लिए आईपीएल की शुरुआत शानदार रही है लेकिन ये देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले मुकाबलों में ये युवा खिलाड़ी कैसा प्रदर्शन करता है। वहीं, अगर इस मैच की बात की जाए तो पंजाब के खिलाफ टॉस जीतकर राजस्थान की टीम पहले गेंदबाज़ी कर रही है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now