X close
X close
Indibet

VIDEO: DRS मतलब धोनी रिव्यू सिस्टम, निराश मन से पवेलियन लौटे क्विंटन डी कॉक

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
September 19, 2021 • 23:26 PM View: 4326

CSK vs MI, IPL 2021: मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच मुकाबले के साथ आईपीएल 14 के दूसरे चरण का आगाज हुआ। आईपीएल के जरिए फैंस को एक बार फिर अपने फेवरेट एम एस धोनी की झलक देखने को मिली। धोनी बल्ले से तो कुछ खास नहीं कर सके लेकिन उन्होंने अपनी कप्तानी और विकेटकीपिंग से प्रभावित किया।

मुंबई इंडियंस की बल्लेबाजी के तीसरे ओवर की पहली ही गेंद पर दीपक चाहर की गेंद पर क्विंटन डी कॉक पूरी तरह से चकमा खा गए थे। गेंद सीधा उनके पैड पर लगी लेकिन ऑनफील्ड अंपयार ने डी कॉक को नॉटआउट करार दिया। फिर फ्रेम में आते हैं धोनी और अपने हाथों को ऊपर करके रिव्यू लेते हैं।

Trending


धोनी जैसे ही रिव्यू लेते हैं वैसे ही यह बात स्पष्ट हो जाती है कि अब क्विंटन डी कॉक को पवेलियन वापस लौटना पड़ेगा। थर्ड अंपायर क्विंटन डी कॉक को आउट करार देता है और एक बार फिर यह बात साबित हो जाती है कि DRS मतलब धोनी रिव्यू सिस्टम। वहीं अगर मैच की बात करें तो सीएसके की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था।

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

बता दें कि मुंबई के लिए कप्तान रोहित शर्मा इस मुकाबले में नहीं खेल रहे थे। उनकी जगह मुंबई की कप्तानी वेस्टइंडीज के कप्तान कीरोन पोलार्ड कर रहे हैं। रोहित शर्मा के अलावा ऑलराउंडर हार्दिक पंडया भी आज का मैच में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे। सीएसके ने मुंबई की टीम को 20 रन से हरा दिया है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS CSK MS Dhoni