X close
X close

श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में आखिरकार इस दिग्गज ओपनर की हुई वापसी

by Vishal Bhagat Nov 27, 2017 • 17:59 PM

27 नवंबर, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। श्रीलंका के खिलाफ दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम की घोषणा कर दी गई है। इसके साथ ही टेस्ट सीरीज के बाद खेले जाने वाली वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम घोषित हुई है। 

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें  

वनडे सीरीज में कप्तान विराट कोहली टीम के साथ मौजूद नहीं रहेंगे और इस कारण टीम की कमान रोहित शर्मा को सौंपी गई है। कोहली को इस सीरीज के लिए आराम दिया गया है।  कप्तान कोहली के स्थान पर वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम में श्रेयस अय्यर को शामिल किया गया है। 

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें  

भारत ने पहला टेस्ट मैच ड्रॉ होने के बाद सोमवार को दूसरे टेस्ट मैच में श्रीलंका को एक पारी और 239 रनों से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है। दोनों टीमों के बीच तीसरा टेस्ट मैच दो दिसम्बर से दिल्ली में खेला जाएगा। 

तीसरे टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम : विराट कोहली (कप्तान), मुरली विजय, लोकेश राहुल, शिखर धवन, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे (उप-कप्तान), रोहित शर्मा, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, उमेश यादव, इशांत शर्मा और विजय शंकर।

वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम : रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, अजिंक्य रहाणे, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, केदार जाधव, दिनेश कार्तिक, महेंद्र सिंह धौनी (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार और सिद्धार्थ कौल।