"
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

रॉबिन उथप्पा का खुलासा, धोनी और मैं होटल के कमरे में फर्श पर बैठकर खाना खाते थे 

By Saurabh Sharma
Aug 25, 2020 • 08:21 AM

अनुभवी बल्लेबाज रोबिन उथप्पा ने उस समय को एक बार फिर से याद किया, जब उन्होंने पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ होटल का रूम साझा किया था। दो बार के विश्व कप विजेता कप्तान धोनी ने हाल ही में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लिया है।

उथप्पा ने आईएएनएस से बातचीत में कहा कि धोनी के साथ उनका मैदान के अंदर और बाहर बिताए गए कुछ बेहतरीन पल रहे हैं।

Also Read: विराट कोहली ने कहा , किसी भी खिलाड़ी की एक गलती पूरा आईपीएल बर्बाद कर सकती है

उथप्पा ने कहा, "उनके साथ खेलना बहुत शानदार था। मैंने धोनी के साथ कुछ बेहतरीन पल साझा किए हैं। हमने उनकी कप्तानी में कुछ शानदार करतब हासिल किए। जाहिर है, 2007 का विश्व टी20 जीतना एक पल था, जिसे हम सभी संजो रहे हैं। यह हर दिन नहीं है कि आप अपने देश के लिए विश्व कप जीतें। मैं कहना चाहूंगा कि वह क्षण है जिसे मैं पूरी तरह से संजोना चाहता हूं।"

उथप्पा ने भारतीय टीम के लिए अपना आखिरी मैच जिम्बाब्वे के खिलाफ 2015 में खेला था। वह आईपीएल के 13वें सीजन में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलेंगे।

उथप्पा ने भारतीय टीम के लिए अपना आखिरी मैच जिम्बाब्वे के खिलाफ 2015 में खेला था। वह आईपीएल के 13वें सीजन में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलेंगे।

उन्होंने कहा, "पिच के बाहर, मैंने वास्तव में उन पलों का आनंद लिया जो हमने होटलों में साझा किए थे। धोनी और मैं दोनों एक साथ बैठना पसंद करेंगे और कमरे में फर्श पर खाना खाएंगे। वे वास्तव में शानदार पल थे और सबसे प्यारी यादें थीं जो भारतीय टीम में हमारे साथ हैं।"

उथप्पा और उनकी टीम राजस्थान रॉयल्स पहले ही दुबई पहुंए गए हैं। उनका मानना है कि टीम पूरी तरह से ऊर्जा से भरपूर है।

विकेटकीपर बल्लेबाज ने कहा, "राजस्थान रॉयल्स के साथ अब तक का अनुभव बेहतरीन रहा है। मार्च में अपने पहले कैम्प से जुड़ने के बाद से ही उनके अंदर काफी भरपूर ऊर्जा है।" 


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।