X close
X close
ख़बरें

श्रीलंका के इस गेंदबाज पर आय़ा धोनी को गुस्सा, आंखे दिखाकर उस गेंदबाज की धोनी ने ली खबर VIDEO

by Vishal Bhagat Dec 10, 2017 • 18:39 PM

10 दिसंबर, धर्मशाला (CRICKETNMORE)। श्रीलंका की टीम ने पहले वनडे में भारत को 7 विकेट से हरा दिया। भारत के बल्लेबाज पूरी तरह से फ्लॉप रहे। भारतीय टीम मे ंसे सिर्फ धोनी ने ही संघर्ष दिखाया और 65 रन की पारी खेली।

हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें 

धोनी की शानदार पारी का ही नतीजा था कि भारत की टीम 112 रन बना पाने में सफल रही। धोनी ने अपनी 65 रन की पारी में 10 चौके और 2 छक्के जमाए। आपको बता दें कि धोनी ने अपने इंटरनेशनल करियर में 16000 रन भी परे कर लिए हैं। इसके साथ ही धोनी ने वनडे में अपने करियर का 67वां अर्धशतक जमाने में सफल रहे।

आजके मैच में जहां धोनी ने अपनी बल्लेबाजी का भरपूर नमूना पेश किया तो वहीं जब धोनी बल्लेबाजी करने आए थे तो श्रीलंकाई गेंदबाज़ नुवन प्रदीप पर गुस्सा होते हुए भी दिखाई दिए थे। जिस वक्त धोनी अपना खाता नहीं खोले थे और टीम का सिकोर 27 रन पर 5 विकेट था तो गेंदबाज़ नुवन प्रदीप ने धोनी को गेंद डाली। जिस वक्त श्रीलंकाई गेंदबाज़ नुवन प्रदीप ने धोनी को गेंदबाजी करते हुए गेंद की उस वक्त धोनी बल्लेबाजी के लिए तैयार नहीं थे। 

हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें 

ऐसे में जब धोनी ने नुवन प्रदीप को गेंद फेंकते देखा तो वो अपने विकेट से हट गए। हालांकि यह गेंद डेड गेंद साबित हुआ लेकिन धोनी श्रीलंकाई गेंदबाज़ नुवन प्रदीप से काफी खफा दिखे और नुवन को एकटक गुस्से में देखते रहे।


TAGS