X close
X close
Indibet

VIDEO: बिजली नहीं तो DRS गुल, कॉनवे के साथ हुआ लाइव मैच में मज़ाक

DRS was not available for devon convay while electricity cut csk vs mi ipl 2022 : मुंबई के खिलाफ मुकाबले में डेवोन कॉनवे के साथ ऐसी अनहोनी हुई जो फैंस ने कभी नहीं देखी होगी।

By Shubham Yadav May 12, 2022 • 21:03 PM View: 1409

आईपीएल 2022 में वैसे तो कई अजीबोगरीब घटनाएं देखने को मिली हैं लेकिन चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेले गए 59वें मैच में एक ऐसी घटना देखने को मिली जिसने क्रिकेट जगत को ही हिलाकर रख दिया। सीएसके के सलामी बल्लेबाज़ डेवोन कॉनवे को इस मुकाबले में पहली ही गेंद पर इसलिए आउट होकर जाना पड़ा क्योंकि वो DRS नहीं ले सकते थे।

क्यों सुनकर अजीब लगा ना कि पारी की दूसरी ही गेेंद पर DRS होते हुए भी वो क्यों नहीं इसका इस्तेमाल कर पाए। अगर हम वजह बताएंगे तो आपके भी होश उड़ जाएंगे। कॉनवे जिस गेंद पर आउट दिए गए वो नॉटआउट थे लेकिन वो इसलिए DRS नहीं ले पाए क्योंकि स्टेडियम में उस समय बिजली ही नहीं थी। जी हां, बिजली गुल थी और इसी के चलते कॉनवे DRS नहीं ले पाए और नॉटआउट होेते हुए भी उन्हें पवेलियन जाना पड़ा।

Trending


नॉन-स्ट्राइकर रुतुराज गायकवाड़ ने अंपायरों से बात की। यहां तक ​​कि MI के कप्तान रोहित शर्मा भी बातचीत में शामिल हुए लेकिन DRS मैदान से गायब था और कॉनवे ने अपनी धीमी गति से पवेलियन की ओर वापस जाना जारी रखा। हालांकि, रिप्ले से साफ पता चल रहा था कि गेंद लेग स्टंप से बाहर जा रही थी और डीआरएस तकनीक उपलब्ध होती तो कॉनवे बच जाते।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

इसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस का गुस्सा भी जमकर फूटते हुए देखा गया। इसी बीच जब कैमरामैन का फोकस सीएसके के ड्रेसिंग रूम की ओर गया तो कॉनवे को एमएस धोनी और अन्य खिलाड़ियों के साथ रिप्ले देखते हुए देखा जा सकता था। इस एक गलती के चलते सीएसके ने पावरप्ले में ही पांच विकेट गंवा दिए और पूरे मैच में वो इस झटके से उबर नहीं पाए।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now