X close
X close
Indibet

स्टुअर्ट ब्रॉड ने कहा इंग्लैंड जीतेगी T20 वर्ल्ड कप, ड्वेन ब्रावो और मुरली कार्तिक ने उड़ाया मजाक

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
July 21, 2021 • 16:08 PM View: 1237

मैनचेस्टर में खेले गए तीसरे और आखिरी टी20 मुकाबले में इंग्लैंड ने पाकिस्तान को 3 विकेट से हरा दिया है। इस जीत के साथ ही इंग्लैंड की टीम ने पाकिस्तान के खिलाफ टी-20 सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली है। इंग्लैंड को मिली इस जीत के बाद दिग्गज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड काफी खुश दिखे और उन्होंने बड़ा बयान दिया।

स्टुअर्ट ब्रॉड ने बयान दिया कि इयोन मोर्गन को ट्रॉफी उठाते हुए देखा मुझे लगता है कि इंग्लैंड की टीम टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जीतेगी। स्टुअर्ट ब्रॉड के इस बयान पर वेस्टइंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो ने रिएक्ट किया है। ड्वेन ब्रावो ने स्टुअर्ट ब्रॉड को जबरदस्त जवाब देते हुए उन्हें ही अपने पोस्ट में टैग किया है।

Trending


ड्वेन ब्रावो ने स्टुअर्ट ब्रॉड को टैग करते हुए लिखा, 'मुझे नहीं पता था कि स्टुअर्ट ब्रॉड अब कॉमेडियन बन गए हैं। सभी टीमों को शुभकामनाएं और देखते हैं क्या होता है।' स्टुअर्ट ब्रॉड के इस बयान का पूर्व भारतीय स्पिनर मुरली कार्तिक ने भी मजाक उड़ाया है। मुरली कार्तिक ने कमेंट करते हुए लिखा, 'इंग्लैंड हर टूर्नामेंट से पहले यही कहती है कि "इट्स कमिंग होम" जबकि ट्रॉफी उनसे काफी दूर होती है।

बता दें कि टी20 वर्ल्ड का आगाज 17 अक्टूबर से UAE में हो रहा है। पहले इसका आयोजन भारत में किया जाना था लेकिन कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए इसे यूएई शिफ्ट करने का फैसला किया गया। टी20 वर्ल्ड के ग्रुप में टीम इंडिया और पाकिस्तान इस बार एक साथ हैं। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo