X close
X close
Indibet

क्रिकेट फैंस के लिए खुशखबरी, अगले साल सीमित ओवरों की सीरीज में भारत-इंग्लैंड के बीच होगी टक्कर

IANS News
By IANS News
September 08, 2021 • 17:27 PM View: 1139

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने बुधवार को अंतरराष्ट्रीय कार्यक्रम की घोषणा करते हुए कहा कि इंग्लैंड की पुरुष टीम विश्व चैंपियन न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के साथ 2022 की घरेलू क्रिकेट की शुरूआत करेगी, जिसमें भारत और साउथ अफ्रीका के खिलाफ घरेलू सीरीज भी शामिल है।

जो रूट की अगुआई में टेस्ट टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ दो जून से लॉर्डस में सीरीज की शुरुआत करेगी बाद में ट्रेंट ब्रिज (10-14 जून) और एमराल्ड हेडिंग्ले (23-27 जून) में बाकी के दो टेस्ट मैच खेले जाएंगे।

Trending


ईसीबी ने कहा भारत के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज एक जुलाई से ओल्ड ट्रेफोर्ड में शुरु होगी उसके बाद ट्रेंट ब्रिज (3 जुलाई) और एजेस बाउल (6 जुलाई) में बाकी के दौ मैच खेले जाएंगे। तीन मैचों की रॉयल लंदन सीरीज एजबस्टन में नौ जुलाई से शुरू होगी फिर किआ ओवल (12 जुलाई) और लॉर्डस (14 जुलाई) में बाकी के दौ मैच खेले जाएंगे।

साउथ अफ्रीका के दौरे की शुरूआत तीन मैचों की रॉयल लंदन सीरीज से होगी। सीरीज का पहला मैच एमिरेट्स रिवरसाइड (19 जुलाई) में खेला जाएगा जबकि एमिरेट्स ओल्ड ट्रेफोर्ड (22 जुलाई) और एमराल्ड हेडिंग्ले (24 जुलाई) में शेष दो मैच कराए जाएगे।

ईसीबी ने कहा, इंग्लैंड फिर दक्षिण अफ्रीका के साथ ब्रिस्टल (27 जुलाई), सोफिया गार्डन (28 जुलाई) और एजेस बाउल (31 जुलाई) में तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी।

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज लॉर्डस (17-21 अगस्त) से शुरु होगी बाद में एजबेस्टन (अगस्त 25-29) और किआ ओवल (8-12 सितंबर) में सीरीज के बाकी टेस्ट मैच खेले जाएंगे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo