X close
X close
Indibet

आईपीएल में फिट लेकिन इंडियन टीम की बारी 'Glitch', क्या केएल राहुल बना रहे हैं फैंस को बेवकूफ?

केएल राहुल को फैंस एक बार फिर से फैंस काफी ट्रोल कर रहे हैं।

By Shubham Yadav June 16, 2022 • 21:34 PM

इस साल टी20 वर्ल्ड कप के अलावा भारतीय क्रिकेट टीम का एक और प्रमुख टारगेट है इंग्लैंड में बचे हुए पांचवें और अंतिम टेस्ट मैच को जीतना और सीरीज को अपने नाम करना। फिलहाल भारतीय टीम इस सीरीज में 2-1 से आगे चल रही है। यही कारण है कि चयनकर्ताओं ने आईपीएल के थकाऊ सीज़न के बाद विराट कोहली, रोहित शर्मा, मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह जैसे वरिष्ठ खिलाड़ियों को आराम देने का फैसला किया। 

इन तमाम सावधानियों के बावजूद टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है क्योंकि उपकप्तान केएल राहुल कमर की चोट के कारण इंग्लैंड दौरे से बाहर हो गए हैं। क्रिकबज के अनुसार, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने सलामी बल्लेबाज को आगे के इलाज के लिए जर्मनी भेजने का फैसला किया है। बीसीसीआई सचिव जय शाह ने क्रिकबज के हवाले से कहा, "ये सही है, बोर्ड उनकी फिटनेस पर काम कर रहा है और वो जल्द ही जर्मनी जाएंगे।"

Trending


राहुल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चल रही घरेलू T20 सीरीज में टीम इंडिया की कप्तानी करने वाले थे, लेकिन उन्हें नेट्स में पहले ही मैच से पहले चोट लग गई, जिसने उन्हें इस सीरीज से बाहर कर दिया। उस समय लोगों का मानना ​​था कि ये इतनी गंभीर चोट नहीं है और फैंस उम्मीद कर रहे थे कि टेस्ट टीम के साथ इंग्लैंड जाने वाली उस फ्लाइट में सवार होने के लिए केएल राहुल समय पर ठीक हो जाएंगे।

मगर ऐसा नहीं हुआ और अब राहुल के बाहर होने के बाद फैंस काफी भड़के हुए दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर राहुल जमकर ट्रोल हो रहे हैं और फैंस यही सवाल पूछ रहे हैं कि अगर राहुल को इतनी ही गंभीर चोट थी तो उन्होंने आईपीएल को प्राथमिकता क्यों दी ? क्या वो आईपीएल में रेस्ट नहीं कर सकते थे? क्या वो इंडियन टीम से पहले आईपीएल को प्राथमिकता देकर भारतीय टीम को धोखा नहीं दे रहे हैं।

यही सब सवाल हैं जिनका फैंस जवाब जानना चाहते हैं लेकिन जवाब के नाम पर फैंस को मिलेगा बाबा जी का ठुल्लु। क्योंकि सब जानते हैं कि जब आप 2 महीने में 17 करोड़ कमा सकते हैं, तो पूरे साल सिर्फ 5 करोड़ के लिए क्यों खेलेंगे। चलिए ये सब छोड़िए आपको दिखाते हैं कि फैंस किस तरह से अपनी भड़ास निकाल रहे हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now