X close
X close
Indibet

IND vs SA: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पांचवां T20I नहीं हुआ पूरा, सीरीज 2-2 की बराबर पर हुई खत्म

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच रविवार (19 जून) को खेला गया पांचवां और आखिरी टी-20 इंटरनेशनल मुकाबले बारिश के कारण बिना किसी रिजल्ट के खत्म हो गया। इसके साथ ही सीरीज 2-2 की बराबरी पर खत्म हुई। देखें पूरा...

By Saurabh Sharma June 19, 2022 • 22:20 PM

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच रविवार (19 जून) को खेला गया पांचवां और आखिरी टी-20 इंटरनेशनल मुकाबले बारिश के कारण बिना किसी रिजल्ट के खत्म हो गया। इसके साथ ही सीरीज 2-2 की बराबरी पर खत्म हुई। इसके साथ ही भारतीय टीम का साउथ अफ्रीका को पहली बार अपनी सरजमीं पर टी-20 सीरीज हराने का सपना अधूरा रह गया। देखें पूरा स्कोरकार्ड

साउथ अफ्रीका के कार्यवाहर कप्तान केशव महाराज ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी का न्यौता दिया। लेकिन टॉस के बाद ही बारिश ने खलल डाला डाला और मैच तय समय के अनुसार नहीं हो सका। इसके बाद मैच जब शुरू हुआ तो दोनों पारियों में एक-एक ओवर कम कर दिया गिया।

Trending


19-19 ओवर मुकाबले में भारतीय टीम की शुरूआत खराब रही और 27 रन के कुल स्कोर तक दोनों ओपनर ईशान किशन (15) और ऋतुराज गायकवाड़ (10) आउट हो गए। 3.3 ओवर के खेल के बाद बारिश ने फिर खलल डाला। लेकिन लगातार तेज बारिश के चलते अंपायर्स ने मैच रद्द करने का फैसला किया। 

तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना गाय। भुवनेश्वर ने इस सीरीज में सबसे ज्यादा चार विकेट अपने खाते में डाले।  

 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now