X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

CPL मैच में मैदान पर इस गेंदबाज ने की खतरनाक कलाबाजी, सब देखकर हो गए हैरान, देखें Video

By Saurabh Sharma
Sep 04, 2020 • 16:05 PM

कैरेबियन प्रीमिय लीग (सीपीएल) का 26वां मुकाबले में गुयाना अमेजन वॉरियर्स और बारबाडोस ट्राइडेंटस के बीच खेला गआ। इस मैच में बारबाडोस की बल्लेबाजी के दौरान गुयाना की टीम के दाएं हाथ के स्पिनर केविन सिंक्लेयर ने विकेट लेने के बाद हवा में उछल कर ऐसी खतरनाक कलाबाजी (somersault) की, जिसने सबको हैरान कर दिया।

यह घटना बारबाडोस की पारी के 16वें ओवर में हुई जब बारबाडोस की टीम 7 विकेट पर 69 रन बनाकर संघर्ष कर रही थी और केविन सिंक्लेयर गेंदबाजी ओवर डाल रहे थे।ओवर की चौथी गेंद पर सिंक्लेयर ने ऑलराउंडर मिचेल सैंटनर बल्लेबाजी कर रहे थे एलबीडबल्यू आउट किया। इसके बाद सिंक्लेयर ने अपने चिर-परिचित अंदाज में विकेट लेने की खुशी मनाई और हवा में उछल कर कलाबाजी मारने लगे। एक बार तो वो बिल्कुल जबरदस्त तरिके से हवा में उछल कर निचे आ गए लेकिन उन्होंने फिर दोहराने की कोशिश की जिसमें वो ठीक तरिके से जमीन पर वापस तो आ गए लेकिन अगर थोड़ी से भी चूक हो जाती तो उनके गर्दन में भारी चोट लग सकती थी।

Also Read: ENG vs AUS: कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा,ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज में जोस बटलर करेंगे ओपनिंग

केविन सिंक्लेयर का हवा में दो बार ऐसे उछलना इतना अजीब था कि कमेंट्री बॉक्स में बैठे वेस्टइंडीज के दिग्गज पूर्व तेज गेंदबाज इयान बिशॉप ने भी इसे खतरनाक बताया। उनकी इस लगती को देखर उनके पास खड़े साथी खिलाड़ी रोमारियो शेफर्ड भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

बता दें कि वेस्टइंडीज के खिलाड़ी हमेशा से मैदान पर अलग-अलग तरीके से जश्न मनाने के लिए चर्चा में रहते हैं। 
 


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।