X close
X close
Indibet

VIDEO : 'नॉटिंघम से है पांड्या का 3 साल पुराना याराना', टीम इंडिया करने वाली है मिस

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
August 03, 2021 • 15:19 PM View: 1167

भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज़ 4 अगस्त ने नॉटिंघम के मैदान पर होने जा रहा है। ये वही मैदान है जहां टीम इंडिया ने अपने पिछले इंग्लैंड दौरे के दौरान एकमात्र टेस्ट मैच जीता था और इस मैच में टीम इंडिया के लिए ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या हीरो रहे थे।

हार्दिक पांड्या इस बार इंग्लैंड दौरे पर नहीं है और कई दिग्गजों का मानना है कि उनकी कमी टीम इंडिया को महसूस होने वाली है। इन दिग्गजों की ये भविष्यवाणी सच भी साबित हो सकती है क्योंकि नॉटिंघम के मैदान पर ही पहला टेस्ट मैच खेला जाना है और इस मैदान पर तीन साल पहले हार्दिक पांड्या अपनी गेंदबाज़ी से तहलका मचाते हुए नजर आए थे।

Trending


पिछले इंग्लैंड दौरे पर भारतीय टीम को 4-1 से करारी हार का सामना करना पड़ा था लेकिन टीम इंडिया पूरी सीरीज में सिर्फ तीसरा टेस्ट मैच जीत पाई थी और इस मैच में हार्दिक पांड्या ने पहली पारी में शानदार गेंदबाज़ी करते हुए 6 ओवरों में 28 रन देकर 5 इंग्लिश बल्लेबाज़ों को पवेलियन की राह दिखाई थी। पांड्या बल्ले से तो कुछ खास योगदान नहीं दे पाए थे लेकिन उन्होंने गेंद से टीम के लिए कई बार महत्वपूर्ण योगदान दिया था।

इंग्लैंड की परिस्थितियों में पांड्या गेंद के साथ कितने खतरनाक साबित हो सकते हैं, ये सभी जानते हैं लेकिन वो इस बार पांचों टेस्ट मैचों में मौजूद नहीं है ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि पांड्या की कमी को कौन सा खिलाड़ी भर पाता है। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo