X close
X close
Indibet

New Zealand vs West Indies 2nd Test: हेनरी निकोलस के शतक से संभला न्यूजीलैंड, पहले दिन बनाए 294 रन

IANS News
By IANS News
December 11, 2020 • 13:44 PM View: 296

नियमित कप्तान केन विलियमसन के बिना खेल रही न्यूजीलैंड ने वेस्टइंडीज के खिलाफ बेसिन रिजर्व मैदान पर खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन शुक्रवार के खेल का अंत हेनरी निकोलस के शानदार शतक के दम पर छह विकेट के नुकसान पर 294 रनों के साथ किया। निकोलस 207 गेंदों पर 117 रन बनाकर नाबाद हैं। उनके साथ काइल जेमिनसन एक रन बनाकर खेल रहे हैं। निकोलस ने अपनी पारी में अभी तक 15 चौके और एक छक्का लगाया।

Scorecard: New Zealand vs West Indies 2nd Test

Trending


विलियमसन की गैरमौजूदगी में टीम की कप्तानी कर रहे टॉम लाथम (27) ने अपने सलामी जोड़ीदार टॉम ब्लंडल (14) के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 31 रन जोड़े। शेनन ग्रैबिएल ने ब्लंडल और फिर चेमार होल्डर ने लाथम को आउट किया।

युवा विल यंग तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए और उन्होंने 43 रनों की पारी खेली। उन्हें गैब्रिएल ने आउट किया। यंग के आउट होने से पहले ही कीवी टीम ने अपने अनुभवी बल्लेबाज रॉस टेलर (9) को भी खो दिया था।

निकोलस और बीजे वाटलिंग ने फिर 55 रनों की साझेदारी की। वाटलिंग के 30 रनों के निजी स्कोर पर आउट होने के बाद निकोलस ने डार्ली मिशेल के साथ 83 रन जोड़े। 43 रन बनाने वाले मिशेल 286 के कुल स्कोर पर होल्डर की गेंद पर एलबीडब्ल्यू हुए।

विंडीज के लिए गैब्रिएल ने तीन विकेट लिए। चेमार होल्डर ने दो और अल्जारी जोसेफ ने एक विकेट लिया। 
 


 
Article