X close
X close

युवराज सिंह की इस वजह से होगी भारतीय टीम में वापसी, लेकिन सामने हैं ये खास चुनौती

by Vishal Bhagat Nov 10, 2017 • 15:13 PM

10 नवंबर, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। भारत और श्रीलंका के बीच 16 नवंबर से पहला टेस्ट मैच खेला जाएगा। भारत और श्रीलंका के बीच 3 टेस्ट मैच की सीरीज खेली जाएगी। टेस्ट सीरीज के बाद श्रीलंका और भारत के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज और 3 टी- 20 मैच भी खेले जाएगें।

हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड है बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाना हो जाएगें आप

ऐसे में एक बार फिर युवराज सिंह की टीम में वापसी को लेकर बहस तेज हो गई है। इस समय भारत के पास छोटे फॉर्मेट में नंबर 4 पर कोई परफेक्ट बल्लेबाज नहीं मिला है। ऐेसे में वनडे सीरीज के लिए चयनकर्ता युवराज सिंह की तरफ अपनी नजर दौड़ा सकते हैं।

आपको बता दें कि युवराज सिंह यो- यो टेस्ट में फेल हो जा रहे हैं जिसके कारण वो टीम इंडिया का हिस्सा नहीं बन पा रहे हैं। ऐसे में युवराज सिंह ने अपनी वापसी की उम्मीद को पंख देने के लिए बेंगलोर ने नेशनल अकेडमी कैंप का रूख कर चुके हैं जहां युवी यो- यो टेस्ट की तैयारी पूरी तेजी से कर रहे हैं।

हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड है बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाना हो जाएगें आप

आपको बता दें कि यदि युवराज सिंह यो- यो टेस्ट में पास हो गए तो उम्मीद बंध सकती है। वैसे आपको बता दे कि युवराज सिंह के टीम इंडिया में यो- यो टेस्ट पास करने के बाद भी वापसी करना आसान नहीं होगा। ऐसा इसलिए क्योंकि दिनेश कार्तिक नंबर 4 के पोजिशन पर अपनी उम्मीदवारी बखुबी पेश करने में सफल रहे हैं।

न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे में दिनेश कार्तिक ने नंबर 4 क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए शानदार अर्धशतक की पारी खेली थी। इसके अलावा दिनेश कार्तिक लगातार अच्छा परफॉर्मेंस कर रहे हैं।

हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड है बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाना हो जाएगें आप

ऐसे में ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि क्या युवी यो- यो टेस्ट पास कर पाते हैं फिर क्या चयनकर्ता युवराज सिंह को वनडे सीरीज में मौका देगें। इसके अलावा सुरेश रैना भी कतार में अपनी आस जगाए दिखाई दे रहे हैं।

भारत और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज का आगाज 10 दिसंबर से होगा।