X close
X close
Indibet

'इमरान सचिन पाजी के साथ ओपनिंग करने के लिए तैयार है', इरफान पठान ने शेयर की दिल जीत लेने वाली तस्वीर

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
March 14, 2021 • 16:56 PM View: 1919

भारत के जाने-माने ऑलराउंडर, जो अपनी स्विंग गेंदबाज़ी से विपक्षी बल्लेबाजों को चकमा देने के लिए जाने जाते हैं, इस समय रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में इंडिया लेजेंडस के लिए खेल रहे हैं और हाल ही में उन्होंने अपने बेटे इमरान की एक तस्वीर शेयर की है जिसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

इरफान पठान ने अपने 10 साल के करियर में अंतर्राष्ट्रीय सर्किट में शानदार प्रदर्शन किया, 29 टेस्ट मैचों में इस ऑलराउंडर ने 3.28 की इकॉनमी से शानदार 100 विकेट झटके और 31.6 की औसत से 1105 रन भी बनाए। इसके अलावा उन्होंने 120 वन-डे इंटरनेशनल में 173 विकेट और 1544 रन भी बनाए हैं।

Trending


इरफान का 4 वर्षीय बेटा इमरान पठान बचपन से ही अपने पिता के नक्शेकदम पर चलने के लिए तैयार है और वो क्रिकेट में दिलचस्पी भी रखता है लेकिन इसी बीच 14 मार्च को, इरफ़ान ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर कुछ मनमोहक तस्वीरें साझा कीं, जहां उनके बेटे को बैटिंग मास्टर सचिन तेंदुलकर के साथ देखा जा सकता है।

इरफान ने अपनी इस पोस्ट पर कैप्शन में लिखा, 'इमरान बैटिंग मास्टर सचिन तेंदुलकर के साथ ओपनिंग करने के लिए तैयार है।' आपको बता दें कि इरफान पठान रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में इंडिया लेजेंड्स का हिस्सा हैं और सचिन तेंदुलकर, युवराज सिंह, वीरेंद्र सहवाग, यूसुफ पठान और कई अन्य खिलाड़ियों के साथ ड्रेसिंग रूम साझा कर रहे हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now