X close
X close

IND vs AUS: सहवाग और जाहिर खान सहित ये बड़े दिग्गज होंगे ऑस्ट्रेलिया दौरे पर एक्स्ट्रा इनिंग्स का हिस्सा

By IANS News
Nov 20, 2020 • 19:30 PM

भारतीय क्रिकेट टीम को 27 नवंबर से आस्ट्रेलिया में तीन वनडे, तीन टी-20 और चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। इस सीरीज के प्रसारणकर्ता सोनी पिक्च र्स स्पोर्ट्स नेटवर्क (एसपीएसएन) फैंस के अनुभव को बेहतर बनाने और देशभर के दर्शकों के लिए देखने का बेजोड़ अनुभव सुनिश्चित करने के लिए एसपीएसएन एक बार फिर अपना फ्लैगशिप स्टूडियो शो 'एक्स्ट्रा इनिंग्स' लेकर आएगा। एक्स्ट्रा इनिंग्स में ग्लेन मैक्ग्रा, संजय मांजरेकर, अजय जडेजा, वीरेंद्र सहवाग, जहीर खान, निक नाइट, मोहम्मद कैफ, मुरली कार्तिक, विवेक राजदान, अजीत अगरकर और विजय दाहिया जैसे लीजेंड और पूर्व क्रिकेटर नजर आएंगे और सीरीज के दौरान दर्शकों के साथ अपनी इनसाइट्स साझा करेंगे।

इस सीरीज के लिए हर्षा भोगले और अर्जुन पंडित क्रमश: अंग्रेजी और हिंदी प्रेजेंटर होंगे और उनके साथ एरिन हॉलैंड ऑन-ग्राउंड प्रेजेंटर के रूप में दिखाई देंगे।

भारत के दर्शक ऑस्ट्रेलिया से शेन वार्न और एडम गिलक्रिस्ट के साथ वल्र्ड फीड कमेंट्री के अलावा एसपीएसएन के बैंड ऑफ पैनलिस्ट्स की कस्टमाइज अंग्रेजी और हिंदी कमेंट्री भी सुन सकेंगे।

एसपीएसएन ने फॉक्स स्पोर्ट्स ऑस्ट्रेलिया के साथ भी करार किया है और वह एक्स्ट्रा इनिंग्स में एलन बॉर्डर, इसा गुहा और ब्रैंडन जूलियन जैसे उनके प्रतिष्ठित पैनलिस्टों को शामिल करेगा। ऑस्ट्रेलिया के दर्शक भी फॉक्स स्पोर्ट ऑस्ट्रेलिया के डिजिटल प्लेटफॉर्म पर एसपीएसएन की हिंदी कमेंट्री का आनंद ले सकेंगे।

Also Read: IPL 2021 में मोर्गन को हटाकर इसे बनाना चाहिए केकेआर का कप्तान, आकाश चोपड़ा ने दिया बड़ा बयान