X close
X close
Indibet

सूर्यकुमार यादव ने जवाब से मुरली कार्तिक के '0-1 डाउन' सवाल को किया क्लीन बोल्ड

नागपुर में दूसरे T20 मैच से पहले सूर्यकुमार यादव को मुरली कार्तिक के सवालों का जवाब देते हुए देखा गया। सूर्यकुमार यादव ने मैच की शुरुआत से पहले ही नतीजे की भविष्यवाणी कर दी थी।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma September 23, 2022 • 23:48 PM

IND vs AUS: सूर्यकुमार यादव ने कमेंटेटर मुरली कार्तिक के सवाल का शानदार जवाब दिया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सूर्यकुमायर यादव ने मैच से पहले ही भारत के मैच जीतने की भविष्यवाणी कर दी थी। गीली आउटफील्ड के कारण मैच की शुरुआत देरी से हुई। मुरली कार्तिक ने मैच से पहले सूर्यकुमार यादव का इंटरव्यू लिया और उनसे पूछा, 'आप वर्ल्ड चैंपियंस के खिलाफ खेल रहे हैं, आप 1-0 से डाउन हैं। कहानी क्या है?'

इस सवाल का जवाब देते हुए सूर्यकुमायर यादव ने कहा, 'आज रात 1-1 हो जाएगा।' इतना कहकर सूर्यकुमार हंस पड़ते हैं। सूर्यकुमार यादव का जवाब सुनकर मुरली कार्तिक कहते हैं, 'बहुत बढ़िया, यही चाहिए। आज रात अच्छा करिए।' इस मजेदार घटना की क्लिप को आप यहां देख सकते हैं।

Trending


बता दें कि पहले टी-20 मुकाबले में भारत ने बोर्ड पर 208 रन बनाने के बावजूद मैच को चार विकेट से गंवा दिया था। कैमरन ग्रीन और विकेटकीपर-बल्लेबाज मैथ्यू वेड ने ऑस्ट्रेलिया को 19.2 ओवर में ही मुकाबला जीता दिया था। वहीं दूसरे टी-20 मुकाबले को 6 विकेट से जीतकर टीम इंडिया ने सीरीज को 1-1 से बराबर कर लिया है।

यह भी पढ़ें: IND Vs AUS: जसप्रीत बुमराह ने किया क्लीन बोल्ड, फिर फिंच ने रुककर बजाई ताली

8 ओवर के इस मैच में रोहित शर्मा ने टॉस जीता और भारत ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। ऑस्ट्रेलिया ने पहले बैटिंग करते हुए 8 ओवर में 90 रन बनाए। मैथ्यू वेड ने 20 गेंदों पर नाबाद 43 रन बनाए वहीं टीम इंडिया के लिए अक्षर पटेल ने 2 ओवर में 13 रन देकर 2 विकेट झटके। रोहित शर्मा ने नाबाद 46 रन बनाए और मैन ऑफ द मैच रहे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now