X close
X close
Indibet

भारत और इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के मैच अधिकारियों में नहीं होगा कोई बदलाव : आईसीसी

IANS News
By IANS News
February 19, 2021 • 00:22 AM View: 1172

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने घोषणा की है कि भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले अगले दो टेस्ट मैचों के लिए मैच अधिकारियों में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

जवागल श्रीनाथ को पूरी सीरीज के लिए मैच रेफरी बनाया गया है। अनिल चौधरी आईसीसी एलीट पैनल के अंपायर नितिन मेनन के साथ तीसरे डे-नाईट टेस्ट में शामिल होंगे जबकि वीरेंद्र शर्मा चौथे टेस्ट में मेनन के साथ मैदानी अंपायर की भूमिका में होंगे।

Trending


आईसीसी ने गुरुवार को इसकी घोषणा की। आईसीसी पहले दो टेस्ट मैचों में चौधरी और शर्मा के प्रदर्शन का विशलेषण करना चाहता था जिसके कारण मैच अधिकारियों की घोषणा करने में देरी हुई। सामान्य धारणा रही कि चौधरी ने पहले टेस्ट में मैदान पर अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन उन्होंने दूसरे टेस्ट में तीसरे अंपायर की भूमिका में एक बड़ी गलती की।

भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट 24 फरवरी से गुलाबी गेंद से खेला जाएगा जबकि दोनों टीमों के बीच चौथा और अंतिम टेस्ट चार मार्च से होगा। अगले दोनों मुकाबले अहमदाबाद के सरदार पटेल स्टेडियम में खेले जाएंगे।

अगले दो टेस्ट के लिए मैच अधिकारी इस प्रकार हैं :

तीसरा टेस्ट : नितिन मेनन, अनिल चौधरी (मैदानी अंपायर), सी शमशुद्दीन (तीसरे अंपायर), केएन आनंथापदमानभान (चौथे अंपायर) और जवागल श्रीनाथ (मैच रेफरी)

चौथा टेस्ट : नितिन मेनन, वीरेंद्र शर्मा (मैदानी अंपायर), अनिल चौधरी (तीसरे अंपायर), सी शमशुद्दीन (चौथे अंपायर) और मैच रेफरी जवागल श्रीनाथ
 


 
LivePools