X close
X close

VIDEO श्रीलंकाई बल्लेबाज सदीरा समाराविक्रम को पहली बाउंसर पर शमी ने चेताया और अगली बाउंसर पर भेजा पवेलियन

by Vishal Bhagat Dec 05, 2017 • 20:47 PM

5 दिंसंबर, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। भारत के तेज गेंदबाज खासकर शमी और इशांत शर्मा ने कमाल कर दिया है। तीसरे टेस्ट मैच में जहां श्रीलंकाई तेज गेंदबाज प्रभाव छोड़ने में असफल रहे तो वहीं भारत के दो तेज गेंदबाजों ने जिस गति और लेंथ के साथ गेंदबाजी की है उससे उन्होंने सभी का दिल जीत लिया है। 

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें  

दिल्ली टेस्ट मैच में मोहम्मद शमी को अबतक 4 विकेट मिल चुके हैं और पांचवें दिन का खेल शेष है तो वहीं इशांत शर्मा के खाते में अभी 2 विकेट दर्ज है। यानि दिल्ली टेस्ट मैच के आखिरी दिन जब श्रीलंका के 7 विकेट चटकाने होेगें तो इन दोनों तेज गेंदबाजों पर एक बार फिर विराट भरोसा करेगें।

आपको बता दें कि इशांत शर्मा की गेंदबाजी में काफी बदलाव देखने को मिला है। इशांत शर्मा की गेंदबाजी में गति के साथ - साथ स्विंग का भी जादू देखने को मिला है तो वहीं मोहम्मद शमी हमेशा की तरह कहर बरपाने वाली गेंदबाजी कर रहे हैं। PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें  

आपको बता दें कि श्रीलंका की टीम जब भारत के द्वारा 410 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी तो एक बार फिर मोहम्मद शमी ने भारत के लिए विकेट चटकाने का खाता खोला। श्रीलंका के सदीरा समाराविक्रम को मोहम्मद शमी ने अपनी बेहतरीन बाउंसर से पस्त किया और चौथे स्लिप में रहाणे के हाथों कैच कराकर पवेलियन भेजा।

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें  

इससे पहले वाली बाउंसर गेंद पर सदीरा समाराविक्रम अपनी रक्षा करने में सफल रहे थे लेकिन अगली ही गेंद पर मोहम्मद शमी ने सदीरा समाराविक्रमर्मा को पवेलियन भेज दिया।