X close
X close

कोहली और कोच रवि शास्त्री ने जब लाइव मैच में कोड भाषा में बात की और हर किसी को किया हैरान VIDEO

by Vishal Bhagat Nov 20, 2017 • 17:31 PM

20 नवंबर, कोलकाता (CRICKETNOMORE)। भले रोमांचक टेस्ट मैच ड्रा पर खत्म हुआ लेकिन भारत के विराट कोहली और भारतीय तेज गेंदबाजों ने कमाल का परफॉर्मेंस कर भारतीय क्रिकेट फैन्स को एक रोमांचक टेस्ट मैच दिया। स्कोरकार्ड

कोलकाता टेस्ट मैच के आखिरी दिन विराट कोहली ने पहले तो अपनी बल्लेबाजी से धमाका किया और 104 रन बनाकर नॉट आउट रहे तो वहीं दूसरी ओर भारत के तेज गेंदबाजों ने श्रीलंका की दूसरी पारी में 7 विकेट लेकर टेस्ट मैच को रोमांचक कर दिया।

दिनेश कार्तिक की वाइफ हैं बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाने हो जाएगें आप   

खराब रोशनी के कारण जब पांचवें दिन का खेल खत्म हुआ तो श्रीलंका के 7 विकेट केवल 75 रन पर गिर गए थे। इसके अलावा आजके मैच में जब विराट कोहली बल्लेबाजी कर रहे थे तो ऐसा लग रहा था कि भारत की टीम ज्यादा से ज्यादा रन की बढ़त लेने की कोशिश करेगी लेकिन भारत के विकेट भी एक के बाद गिरते रहे।

ऐसे में विराट कोहली ने धमाकेदार बल्लेबाजी करने की शुरूआत की जिसके कारण ही कोहली अपना शतक बनानें में सफल रहे। इसी बीच कोहली ने अपने कोच रवि शास्त्री से कोड भाषा में ये जाननें की भी कोशिश करी कि भारत को कितने रन की बढ़त बनानी है।

अपनी बल्लेबाजी के दौरान ड्रेसिंग रूम की तरफ कोहली ने कोड भाषा में कोच रवि शास्त्री से इस बार में बात की जिसके बाद ही कोहली इस फैसले पर पहुंचे कि भारत को कम से कम 220 से 230 रन की बढ़त लेनी है। दिनेश कार्तिक की वाइफ हैं बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाने हो जाएगें आप   

इसके बाद कोहली ने अपनी बल्लेबाजी में तेजी दिखाई और भारत को 230 रन की बढ़त दिलाकर पारी की घोषणा कर दी।

देखिए कप्तान कोहली और कोच रवि शास्त्री ने जब लाइव मैच में कोड भाषा में बात की और हर किसी को किया हैरान►