X close
X close

IND vs SL: अंपायर हुए कंफ्यूज, बीच पिच पर आकर कुलदीप यादव ने पकड़ा कैच, देखें वीडियो

IND vs SL: कुलदीप यादव ने अपनी ही गेंद पर चरित असलांका का शानदार स्टाइल में कैच लपका। इस दौरान ऑनफील्ड अंपायर का रिएक्शन देखने लायक था।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma January 12, 2023 • 18:05 PM

India vs Sri Lanka, 2nd ODI: भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच कोलकाता के ईडन गार्डंस (Eden Gardens) में खेले जा रहे दूसरे वनडे मैच में कुलदीप यादव (kuldeep yadav) ने शानदार गेंदबाजी का मुजाहिरा पेश करते हुए 3 विकेट झटके। कुलदीप यादव ने अपनी ही गेंद पर चरित असलांका का शानदार स्टाइल में बड़ा ही धैर्य दिखाते हुए कैच लपक लिया। कुलदीप यादव ने 25वें ओवर की तीसरी गेंद पर यह कारनामा किया। 

Asalanka हमेशा से ही स्पिन गेंदबाजों के सामने संघर्ष करते हुए नजर आए हैं। ऐसे में कुलदीप यादव के लिए उन्हें आउट करना इतना भी मुश्किल नहीं रहा। असलांका ने बैकफुट पर जाकर कुलदीप यादव की टर्नर गेंद पर रन बनाने की कोशिश की थी। इस दौरान वो गेंद को ठीक से जज नहीं कर सके और उनके बल्ले से गेंद लगकर कुलदीप यादव की तरफ हवा में चली गई।

Trending


गेंद अंपायर के ठीक सामने थी ऐसे में कुलदीप यादव को बीच पिच पर आकर कैच पकड़ना पड़ा था। इस दौरान अंपायर का रिएक्शन भी देखते बनता था। अंपायर ने अपनी गर्दन घुमाई और कुलदीप यादव के इस कैच को देखने को कोशिश की। वहीं अगर मैच की बात करें तो श्रीलंका टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था।

यह भी पढ़ें: पृथ्वी शॉ इन 3 खिलाड़ियों को कर सकते हैं पर्मानेंट रिप्लेस, बन सकते हैं नए ओपनर

श्रीलंका टीम का ये फैसला गलत साबित हुआ और कुलदीप यादव और मोहम्मद सिराज की शानदार गेंदबाजी की मदद से लंकाी टीम 39.4 ओवर में महज 215 रनों पर ढेर हो गई। कुलदीप यादव ने 10 ओवर में 51 रन देकर 3 विकेट लिए वहीं सिराज ने 5.4 ओवर में 30 रन देकर 3 विकेट झटके। उमरान मलिक ने 7 ओवर में 48 रन देकर 2 विकेट लेने में कामयाबी पाई। खबर लिखे जाने तक टीम इंडिया ने 2 विकेट के नुकसान पर 47 रन बना लिए हैं।