X close
X close
Indibet

Road Safety Series: साउथ अफ्रीका लेजेंड्स से टकराने के लिए सचिन की पलटन तैयार, भारत सेमीफाइनल में पहुंचने से एक जीत दूर

IANS News
By IANS News
March 12, 2021 • 16:00 PM View: 1130

रोड सेफ्टी वल्र्ड सीरीज के अपने अगले मैच में इंडिया लेजेंड्स का सामना शनिवार को यहां शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम में दक्षिण अफ्रीका लेजेंड्स से होगा।

यह मुकाबला जीतकर सचिन तेंदुलकर की कप्तानी वाली इंडिया लेजेंड्स टीम सेमीफाइनल में पहुंचना चाहेगी। इस बीच, दक्षिण अफ्रीका लेजेंड्स गुरुवार को अपने तीसरे मुकाबले में इंग्लैंड को हराकर अच्छी स्थिति में पहुंच गई है और अब वह भी एक और जीत के साथ नॉकआउट में जगह पक्की करना चाहेगी।

Trending


इंडिया लेजेंड्स के खाते में चार मैचों से 12 अंक हैं और वह अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है। श्रीलंका की टीम 16 अंकों के साथ पहले स्थान पर है। दक्षिण अफ्रीकी टीम आठ अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है।

अब भारत की टीम अपने प्रदर्शन में सुधार करते हुए अपनी स्थिति मजबूत करना चाहेगी। इंग्लैंड के खिलाफ हालांकि भारतीय टीम का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था और उसे टूर्नामेंट में पहली हार मिली थी।

भारत ने इरफान पठान के नाबाद 61 रनों और मनप्रीत गोनी के नाबाद 35 रनों की मदद से लक्ष्य को हासिल करने की कोशिश की थी लेकिन उसे अंत में छह रनों से हार का सामना करना पड़ा था।

भारतीय कप्तान तेंदुलकर बल्ले के साथ अपना जलवा नहीं दिखा पा रहे हैं। वह भी फार्म में वापसी चाहेंगे। अब तक टूर्नामेंट में उनका व्यक्तिगत सर्वोच्च योग नाबाद 33 रन रहा है, जो उन्होंने बांग्लादेश लेजेंड्स के खिलाफ बनाया था।


Read More

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools