X close
X close
Indibet

Birthday Special : रितिका के जन्मदिन पर रोहित शर्मा हुए रोमांटिक, इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए किया विश

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
December 21, 2020 • 17:40 PM View: 336

रोहित शर्मा इस समय ऑस्ट्रेलिया में अपना 14 दिन का क्वारंटीन पीरियड पूरा कर रहे हैं। हालांकि, रोहित चयन के लिए तीसरे टेस्ट मैच से उपलब्ध रहेंगे। रोहित के साथ उनकी पत्नी और बेटी ऑस्ट्रेलिया नहीं गए हैं। आज (21 दिसंबर) को भारत के इस स्टार बल्लेबाज की पत्नी रितिका सजदेह का जन्मदिन है और हिटमैन ने अपनी पत्नी को रोमांटिक अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।

रोहित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रितिका के साथ कई तस्वीरें पोस्ट की और अपनी पत्नी को जन्मदिन विश किया। उन्होंने इस खास मौके पर पोस्ट करते हुए लिखा, “हैप्पी बर्थडे डार्लिंग, लव यू फोरेवर रितिका सजदेह।”

Trending


रोहित और रितिका की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही हैं और फैंस इन्हें काफी पसंद भी कर रहे हैं। हालांकि, अगर रितिका और उनकी बेटी समायरा उनके साथ होते तो वो इस खास दिन को और स्पैशल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ते। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45)

आपको बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मैच 26 दिसंबर से मैलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाना है और रोहित शर्मा सख्त क्वारंटीन नियमों के चलते इस मैच के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। हालांकि, वो 7 जनवरी से सिडनी में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच में सेलेक्शन के लिए उपलब्ध रहेंगे।

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी भी बाकी तीनों मुकाबलों में खेलते हुए नजर नहीं आएंगे। विराट कोहली पितृत्व अवकाश के चलते और मोहम्मद शमी चोटिल होने के कारण बाकी बचे तीनों मुकाबलों में नहीं खेलेंगे।


 
Article