X close
X close

BREAKING दूसरे टेस्ट मैच से बाहर हुआ भारत का यह दो दिग्गज खिलाड़ी

by Vishal Bhagat Nov 19, 2017 • 15:59 PM

19 नवंबर, कोलकाता (CRICKETNMORE)। भारत और श्रीलंका के बीच पहला टेस्ट मैच कोलकाता के ऐतिहासिक ईडन गॉर्डन में खेला जा रहा है। लाइव स्कोर

श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में भारत के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने कमाल का परफॉर्मेंस किया है। भुवी ने 4 विकेट श्रीलंका की पहली पारी में चटकाए हैं। हालांकि अभी पहला टेस्ट मैच चल ही रहा है लेकिन दूसरे टेस्ट मैच को लेकर एक बड़ी खबर आ सकती है।

दिनेश कार्तिक की वाइफ हैं बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाने हो जाएगें आप    

आपको बता दें कि भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टेस्ट मैच 24 नवंबर को नागपुर में खेला जाएगा। ऐसे में दूसरे टेस्ट मैच में भारत की टीम को बड़ा झटका लग सकता है। दूसरे टेस्ट मैच से भारत के दो दिग्गज खिलाड़ी टीम से बाहर हो सकते हैं। 

गौरतलब है कि 23 नवंबर को भुवनेश्वर कुमार की शादी है ऐसे में खबरों की माने तो भुवी श्रीलंका  के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच अपनी शादी को लेकर नहीं खेल पाएगें। भुवी की शादी मेरठ में होने वाली है ऐसे में 24 नवंबर को तुरंत शादी करके मैदान पर लौटना थोड़ा मुश्किल हो सकता है। ऐसे में हो सकता है कि भुवनेश्वर कुमार बीसीसीसीआई ने दूसरे टेस्ट मैच से अपना नाम बाहर करने की  बात कह सकते हैं।

दिनेश कार्तिक की वाइफ हैं बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाने हो जाएगें आप    

वहीं दूसरी ओर दूसरे टेस्ट मैच में एक बार फिर मुरली विजय नहीं खेल पाएगें। ऐसे इसलिए क्योंकि केएल राहुल ने भारत की दूसरी पारी में कमाल कर दिया और अर्धशतकीय पारी ठोक दिए हैं। केएल राहुल पहली पारी में गोल्डन डक का शिकार हुए थे जिससे ये लग रहा था कि शायद दूसरे टेस्ट मैच में मुरली विजय को मौका मिले लेकिन केएल राहुल ने दूसरी पारी में अच्छी पारी खेलकर मुरली विजय की वापसी पर ग्रहण लगा दिया है।