X close
X close

'क्रिकेट जैसे महान खेल को लेकर चर्चा करने से बेहतर कुछ नहीं', शुभमन गिल संग फोटो शेयर कर बोले रवि शास्त्री

By IANS News
Nov 22, 2020 • 17:06 PM

India tour of Australia: भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने रविवार को युवा बल्लेबाज शुभमन गिल के साथ क्रिकेट को लेकर बातचीत की है। भारत इस समय आस्ट्रेलियाई दौरे पर है जहां उसे तीन मैचों की वनडे, तीन मैचों की टी-20 और चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेनी है। वनडे सीरीज की शुरुआत 27 नवंबर से हो रही है।

शास्त्री ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'क्रिकेट जैसे महान खेल को लेकर चर्चा करने से बेहतर कुछ नहीं हो सकता।' शास्त्री ने इसके बाद गिल के साथ बात करते हुए एक फोटो भी ट्वीट किया। अभी तक गिल ने भारत के लिए दो वनडे मैच खेले हैं। वह आस्ट्रेलिया दौरे पर वनडे और टेस्ट टीम का हिस्सा हैं।

Also Read: Ind vs Aus: क्या ऑस्ट्रेलिया दौरे पर ओपनिंग करेंगे रोहित शर्मा?, हिटमैन ने दिया जवाब

वनडे सीरीज का पहला मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) पर खेला जाएगा। दूसरा मैच भी 29 नवंबर को इसी मैदान पर होगा। तीसरा मैच दो दिसंबर को कैनबरा के मनुका ओवल मैदान पर खेला जाएगा। इसके बाद तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेली जाएगी। तीन टी-20 मैच चार, छह और आठ दिसंबर को होंगे।

फिर भारत टेस्ट सीरीज में बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी बचाने उतरेगा। पहला मैच 17 दिसंबर को एडिलेड में होना है। कप्तान कोहली इस मैच के बाद अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए स्वदेश लौट जाएंग। भारतीय टीम के लिए अच्छी खबर यह है कि रोहित शर्मा टेस्ट टीम में टीम इंडिया का हिस्सा होंगे।