X close
X close
Indibet

AUS vs IND: 'हनुमा बनेंगे हनुमान', सिडनी में टीम इंडिया के लिए संजीवनी ला सकते हैं विहारी

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
January 10, 2021 • 17:02 PM View: 702

India vs Australia: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी के मैदान पर तीसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन का खेल खत्म हो चुका है। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया मजबूत स्थिति में है। भारत को इस मैच को जीतने के लिए 407 रन बनाने हैं। चौथे दिन का खेल खत्म होने पर भारतीय टीम ने 2 विकेट के नुकसान पर 98 रन बना लिए हैं।

टीम इंडिया को सिडनी के मैदान पर फतह हासिल करने के लिए अभी भी 309 रनों की दरकार है। पांचवे दिन का खेल काफी रोमांचक होने वाला है। फिलहाल क्रीज पर कप्तान अंजिक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा मौजूद हैं। कल के खेल में टीम इंडिया और फैंस कि निगाहें नंबर 5 पर बल्लेबाजी करने वाले हनुमा विहारी पर टिकी होंगी।

Trending


ऋषभ पंत और रविन्द्र जडेजा के चोटिल हो जाने के बाद मध्यक्रम की सारी जिम्मेदारी हनुमा विहारी पर आ गई है। विहारी को बड़े स्कोर बनाने में मास्टर माना जाता है। 2018 में भारत के लिए टेस्ट डेब्यू करने वाले विहारी का फर्स्ट क्लास औसत करीब 60 का है और उन्होंने घरेलू क्रिकेट में कई बार खुदको साबित किया है।

ऐसे में अगर टीम इंडिया को सिडनी मुकाबले में जीत दर्ज करनी है तो फिर नंबर 5 पर हनुमा विहारी को रन बनाने अति आवश्यक हैं। हनुमा विहारी को रन बनाकर आलोचकों को भी करारा जवाब देना होगा। फिलहाल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2 टेस्ट मैचों में हनुमा विहारी का बल्ला खामोश रहा है और उन्होंने महज 69 रन ही बनाए हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now