X close
X close
Indibet

IND vs ENG: लाल मिट्टी वाली पिच पर खेला जाएगा तीसरा टी-20, ये खिलाड़ी हो सकता है इंग्लैंड में शामिल

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
March 16, 2021 • 17:20 PM View: 1194

India vs England 3rd T20I: भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टी-20 सीरीज का दूसरा मैच अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में 16 मार्च को खेला जाना है। फिलहाल यह सीरीज 1-1 की बराबरी पर है और दोनों ही टीमें तीसरे टी-20 मुकाबले को जीतकर इस सीरीज में लीड लेना चाहेंगी। रिपोर्ट्स की मानें तो तीसरे टी-20 मैच के लिए पिच में बदलाव किया जाएगा।

इस टी-20 सीरीज के पहले दो मैच भी नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में खेले गए हैं। लेकिन गौर करने वाली बात यह है कि दोनों ही मैचों के दौरान काली मिट्टी से बनी हुई पिच पर मैच खेला गया था वहीं तीसरा टी-20 मुकाबला लाल मिट्टी से बनी हुई पिच पर खेला जाएगा। इसका साफ मतलब है कि तीसरे टी-20 के दौरान स्पिन गेंदबाजों को मदद मिलेगी।

Trending


लाल मिट्टी की पिच पर गेंद टर्न होती है ऐसे में इंग्लैंड की टीम इस मैच में आदिल रशीद के साथ मोईन अली को भी मैदान पर उतार सकती है। वहीं अगर टीम इंडिया की बात करें तो भारतीय टीम वॉशिंगटन सुंदर और चहल के साथ ही मैदान पर उतरेगी। अक्षर पटेल के तीसरे टी-20 मैच में टीम इंडिया में शामिल होने की संभावना काफी कम है।

मालूम हो कि दूसरे टी-20 मुकाबले में टीम इंडिया ने शानदार तरीके से वापसी करते हुए जीत दर्ज की थी। ऐसे में सितारों से सजी इंग्लैंड टीम के लिए टीम इंडिया को तीसरे टी-20 मुकाबले में हराना इतना आसान नहीं होगा। टीम इंडिया के लिए प्लेइंग इलेवन में रोहित शर्मा वापसी कर सकते हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now