X close
X close
Indibet

Ind vs Eng: चौथे टी-20 मुकाबले में कौन करेगा रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग, आकाश चोपड़ा ने सुझाया नाम

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
March 18, 2021 • 17:26 PM View: 1048

India vs England: पूर्व भारतीय क्रिकेटर और मौजूदा कमेंटेटर आकाश चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। आकाश चोपड़ा बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं। इस बीच भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जाने वाल चौथे टी-20 मुकाबले से पहले आकाश चोपड़ा ने ट्वीट कर केएल राहुल की मौजूदा फॉर्म पर रिएक्ट किया है।

आकाश चोपड़ा ने ट्वीट कर लिखा, 'चूंकि भारत द्वारा 5 गेंदबाजों को मैदान में उतारने की संभावना नहीं है, ऐसे में इस बारे में क्या विचार हैं कि रोहित-ईशान से ओपनिंग कोहली 3 और राहुल 4? धोनी ने 2014 में इंग्‍लैंड के बुरे दौरे के बाद कोहली को नीचे खिलाने के लिए पुश किया था। कभी थोड़ा बदलाव आपको फॉर्म वापस हासिल करने में मदद कर सकती है।'

Trending


मालूम हो कि मौजूदा टी-20 सीरीज में केएल राहुल का बल्ले से प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा है। केएल राहुल ने अब तक खेले गए तीन टी-20 मुकाबलों में महज 1 रन बनाए हैं। केएल राहुल की फॉर्म को देखते उनपर खतरे के बादल मंडराने लगे हैं। वहीं ईशान किशन ने दूसरे टी-20 के दौरान ओपनिंग करते हुए ताबड़तोड़ पारी खेली थी।

ईशान किशन और रोहित शर्मा चौथे टी-20 मुकाबले में टीम इंडिया के लिए ओपनिंग करते हुए नजर आ सकते हैं। पांच मैचों की टी-20 सीरीज में इंग्लैंड की टीम 2-1 से आगे है। अगर इंडिया की टीम आज होने वाले मुकाबले को हारती है तो फिर उसका सीरीज जीतने का सपना टूट जाएगा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools