X close
X close
Indibet

IND vs ENG: 'भारत अगर इंग्लैंड में जीतेगी तब मानूंगा बेस्ट टीम', माइकल वॉन ने फिर उगला जहर

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
March 06, 2021 • 16:50 PM View: 2042

India vs England: भारत और इंग्लैंड की बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज को टीम इंडिया ने 3-1 से अपने नाम कर लिया है। टीम इंडिया को मिली इस शानदार जीत के बाद एक बार फिर इंग्लैंड के दिग्गज बल्लेबाज माइकल वॉन ने ट्वीट कर टीम इंडिया पर तंज कसा है। माइकल वॉन का मानना है कि भारतीय टीम तब विश्व की बेस्ट टीम होगी जब वह इंग्लैंड को इंग्लैंड में हराएगी।

माइकल वॉन ने ट्वीट कर लिखा, 'भारतीय टीम अब तक बहुत अच्छी रही है ... पिछले 3 टेस्ट में उन्होंने इंग्लैंड को पूरी तरह से समाप्त कर दिया है ... अगर वे इंग्लैंड में जीत सकते हैं, तो वे बिना संदेह के इस युग की सर्वश्रेष्ठ टेस्ट टीम होगी...लेकिन स्विंगिंग बॉल के खिलाफ उन्हें काफी कुछ करना होगा।'

Trending


माइकल वॉन का यह ट्वीट साफ इस बात को दर्शाताा है कि उनसे टीम इंडिया की जीत पच नहीं रही है। मालूम हो कि इससे पहले माइकल वॉन ने इंग्लैंड की हार का ठीकरा भारतीय पिचों पर फोड़ा था। माइकल वॉन ने भारतीय पिचों की जमकर आलोचना की थी। वहीं चौथे टेस्ट मैच से पहने वॉन ने एक वीडियो शेयर करते हुए भारतीय पिचों का जमकर मजाक उड़ाया था। वीडियो में माइकल वॉन जमीन के टुकड़े पर पिच रिपोर्टिंग करते हुए दिखे थे।

बता दें कि चौथे टेस्ट मैच में भारत ने इंग्लैंड को पारी और 25 रन से करारी शिकस्त दी है। इस सीरीज में 32 विकेट लेने वाले रवि अश्विन को मैन ऑफ द सीरीज चुना गया है वहीं चौथे टेस्ट मैच में शानदार 101 रन बनाने के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को मैन ऑफ द मैच चुना गया है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools