X close
X close
Indibet

भारतीय क्रिकेट में एक बार फिर छाया मैच फिक्सिंग का साया, भारतीय महिला क्रिकेटर ने किया खुलासा

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
September 17, 2019 • 14:50 PM View: 1081

17 सितंबर। क्रिकेट जगत में इन दिनों मैच फिक्सिंग का साया मंडरा रहा है। अब मैच फिक्सिंग को लेकर एक ताजा खबर भारतीय क्रिकेट से जुड़ी हुई है जो हर किसी को चौका रहा है। भले पुरूष क्रिकेट में मैच फिक्सिंग का डर लगातार बना रहता है लेकिन अब महिला क्रिकेट में भी मैच फिक्स करने जुगत शुरू हो गई है।

भारतीय महिला क्रिकेटर से मैच फिक्स के लिए संपर्क करने के आरोप में बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट ने दो व्यक्तियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। यह एफआईआर बेंगलुरु में दर्ज की गई है। एक रिपोर्ट के अनुसार इन दोनों व्यक्तियों के नाम राजेन्द्र कोठारी और राकेश बाफना बताया गया है।

Trending


रिपोर्ट्स की मानें तो एक भारतीय महिला क्रिकेटर से इस साल शुरूआत में दोनों में से एक आदमी ने संपर्क किया था। इस आदमी ने मैच को फिक्स करने के एवज में मोटी रकम देने की बात करी थी।

भारतीय महिला क्रिकेटर ने इस बारे में बीसीसीआई को सूचना दे दी है। रिपोर्ट्स में आगे कहा गया है कि इंग्लैंड में वनडे ओवर सीरीज के एक मैच को फिक्स करने का प्रयास दोनों व्यक्तियों ने किया था। उस समय महिला क्रिकेटर को एक आरोपी ने फोन भी किया था जिसकी रिकार्डिंग भी बीसीसीआई को पहुंचा दी गई है। 

आपको बता दें कि इस मामले का एक दोषी राजेन्द्र कोठारी ने खुद को स्पोर्ट्स मैनेजर कहते हुए सोशल मीडिया पर महिला क्रिकेटर के संपर्क में आया था। भारत और इंग्लैंड के बीच एक वनडे मैच को फिक्स करने के लिए एक लाख रूपये की पेशकश की गई थी।  


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo