X close
X close
Indibet

ICC वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में टीम इंडिया शानदार प्रदर्शन कर सकती है: हनुमा विहारी

IANS News
By IANS News
May 16, 2021 • 22:39 PM View: 407

भारतीय बल्लेबाज हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) ने कहा है कि न्यूजीलैंड जैसी मजबूत प्रतिद्वंद्वी होने के बावजूद भारत आगामी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में शानदार प्रदर्शन करने को लेकर आश्वस्त है। भारत और न्यूजीलैंड के बीच डब्ल्यूटीसी का फाइनल साउथेम्टपन में 18 से 22 जुलाई तक खेला जाएगा।

विहारी ने इंडिया टुडे से कहा, " मैं डब्ल्यूटीसी फाइनल और इंग्लैंड सीरीज के लिए हर तरीके से बेहतरीन तैयारी करने की कोशिश कर रहा हूं। यह सभी भारतीय प्रशंसकों के लिए रोमांचक होने जा रहा है क्योंकि यह डब्ल्यूटीसी का पहला संस्करण है। हम न्यूजीलैंड जैसी मजबूत टीम के खिलाफ खेलने जा रहे हैं। वहां की परिस्थितियां चुनौतीपूर्ण होने वाली है। हम सब यह जानते हैं, लेकिन भारतीय टीम शानदार चीजें कर सकती है।"

Trending


विहारी चोट के कारण इंग्लैंड सीरीज के दौरान भारतीय टीम का हिस्सा नहीं थे। उन्हें आस्ट्रेलिया दौरे पर जनवरी में चोट लग गई थी। हालांकि उसके बाद से उन्होंने विजय हजारे ट्रॉफी में आंध्र के लिए सात मैच खेले हैं।

उन्होंने कहा, " मैं इस बात को लेकर आश्वस्त हूं कि हम डब्ल्यूटीसी फाइनल में शानदार प्रदर्शन करने को लेकर आश्वस्त हैं। मैं डब्ल्यूटीसी फाइनल और इंग्लैंड सीरीज के लिए बेस्ट से बेस्ट तैयारी कर रहा हूं।"
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now