X close
X close

भारतीय ओपनर बल्लेबाजों की खुली पोल, तेज गति वाली गेंद से गब्बर समेत केएल राहुल की हुई बोलती बंद

by Vishal Bhagat Nov 16, 2017 • 14:32 PM

16 नवंबर, कोलकाता (CRICKETNMORE)। कोलकाता में खेले जा रहे श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में भारत की शुरूआत बेहद ही खराब हो गई है। भारत के दोनों ओपनर बल्लेबाज पवेलियन की राह पकड़ चुके हैं। लाइव स्कोर

लगातार 7 पारियों में अर्धशतक जमाने वाले केएल राहुल अपना खाता भी नहीं खोल पाए और पहली ही गेंद पर श्रीलंकाई तेज गेंदबाज सुरंगा लकमल का शिकार बने तो वहीं शिखर धवन भी तेज गेंदबाज सुरंगा लकमल की गेंद पर क्लिन बोल्ड हो गए।

 हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड है बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाने हो जाएगें आप  

आपको बता दें कि बारिश की वजह से मैच काफी देरी से शुरू हुआ था जिसके कारण कोलकाता की पिच तेज गेंदबाजों को मदद दे रही है। श्रीलंका की टीम की किस्मत ने भी साथ दिया और टॉस अपने नाम कर लिया। जिसके बाद भारत के लिए श्रीलंकाई तेज गेंदबाजों का सामना करने के सिवा कोई और उपाय नहीं था। 

जैसे की सभी को अंदेशा था कि उछाल और स्विंग लेती पिच पर भारतीय बल्लेबाजों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है बिल्कुल वैसा ही हुआ और दो विकेट केवल 17 रन के अंदर गिर चुके हैं।   हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड है बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाने हो जाएगें आप  

इस समय कप्तान विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा बल्लेबाजी कर रहे हैं। लेकिन जिस तरह से श्रीलंकाई तेज गेंदबाज गेंदबाजी कर रहे हैं उससे कोहली और पुजारा को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

भारत को श्रीलंका के सीरीज के बाद साउथ अफ्रीकी दौरे पर जाना है। वहां पर इससे भी तेज और हरी पिच मिलेगी ऐसे में यदि भारत के बल्लेबाज इसी तरह से खेलते रहे तो यकिनन भारत के लिए विदेशी धरती पर टेस्ट मैच जीतना टेढ़ी खीर साबित हो सकती है।

 हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड है बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाने हो जाएगें आप  

ये देखिए कैसे गब्बर का हुआ काम तमाम