X close
X close
Indibet

IPL 2021: मोईन अली ने जर्सी से शराब ब्रांड LOGO हटाने के लिए CSK से किया अनुरोध, फ्रैंचाइजी ने दिया जवाब

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
April 04, 2021 • 14:18 PM View: 1287

IPL 2021: इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी मोईन अली आईपीएल सीजन 14 में धोनी की टीम सीएसके से खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले उन्होंने फ्रैंचाइजी से एक विशेष अनुरोध किया हो। मोईन अली ने उनकी जर्सी से शराब ब्रांड के लोगो को हटाने के लिए सीएसके फ्रैंचाइजी से गुजारिश की है।

सीएसके फ्रैंचाइजी ने उनकी गुजारिश को स्वीकार कर लिया है और वह ऐसा करने के लिए सहमत भी हो गए हैं। मोईन अली मुस्लिम धर्म को मानते हैं और उन्हें शराब का सेवन करने यहां तक ​​कि उसके प्रमोशन करने वाले विज्ञापनों से भी दूरी बनाते हुए देखा गया है। वह इंग्लैंड के लिए खेलते समय भी इस बात का ध्यान रखते हैं।

Trending


मोईन अली शराब ब्रांडों का समर्थन नहीं करते हैं और साथ ही इंग्लैंड टीम की जीत के बाद भी उत्सव के दौरान वह सेलिब्रेशन से दूर रहना पसंद करते हैं। CSK की जर्सी की बात करें तो उसपर SNJ 10000 का लोगो है, जो कि एक उत्पाद ब्रांड है। इस बीच, CSK ने भी मोईन अली के अनुरोध पर सहमति व्यक्त की है और इंडिया टुडे के अनुसार जर्सी से शराब ब्रांड के लोगो को हटाने के लिए तैयार है।

बता दें कि आईपीएल 2021 का आगाज 9 अप्रैल से हो रहा है। पहला मुकाबला आरसीबी और रोहित शर्मा की टीम मुंबई इंडियंस के बीच चैन्नई के मैदान पर खेला जाना है। वहीं धोनी की टीम सीएसके को अपना पहला मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 10 अप्रैल को खेलना है। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now