X close
X close
Indibet

WATCH:'फोन जीतने के लिए मैक्सवेल आसान कैच को डाइव मारकर पकड़ते हैं', चहल हुए 'बिग शो' से खफा

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
April 24, 2021 • 16:30 PM View: 925

आईपीएल 2021 में विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अब तक काफी शानदार प्रदर्शन किया है। आरसीबी 4 मैचों में लगातार 4 जीत के साथ टेबल टॉपर है। इस बीच आरसीबी के खेम से एक वीडियो सामने आया है जिसमें युजवेंद्र चहल अपने आरसीबी टीम के साथियों को समझाने की कोशिश करते दिख रहे हैं कि ग्लेन मैक्सवेल आसान कैच लेने के लिए बेवजह डाइव करते हैं। 

वीडियो में युजवेंद्र चहल काफी मस्ती भरे मूड में दिखते हैं और कहते हैं कि ग्लेन मैक्सवेल फोन जीतने के लिए आसान से कैच को डाइव मारकर पकड़ते हैं। चहल कहते हैं कि मैंने मैच में 2 कैच पकड़े लेकिन मुझे कुछ नहीं मिला लेकिन मैक्सवेल ने आसान से कैच को पकड़ा और उन्हें फोन मिल गया यह गलत बात है। 

Trending


वहीं चहल डी विलियर्स को भी इस बात को समझाने की कोशिश करते हैं। डी विलियर्स, चहल की बातों से सहमत होते हुए नजर आते हैं और वह भी मस्ती भरे अंदाज में मैक्सवेल के सामने उनपर तंज कसते हैं। इसके बाद चहल और मैक्सवेल के बीच में भी बातचीत होती है और दोनों खिलाड़ी काफी हंसते हुए नजर आते हैं।

बता दें कि आरसीबी की टीम के जीत में मैक्सवेल ने अहम भूमिका निभाई है। आरसीबी टीम चाहेगी कि मैक्सवेल अपकमिंग मैचों में भी अपने बल्ले से टीम को जीताने में अहम योगदान दें। आरसीबी टीम को अपना अगला मुकाबला धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स के साथ खेलना है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now