X close
X close
Indibet

मुंबई और चेन्नई के बीच मुकाबले से होगा IPL 2021 के पार्ट-2 का आगाज, देखें शेड्यूल

IANS News
By IANS News
July 25, 2021 • 23:07 PM View: 1156

गत चैंपियन मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबले से संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में 19 सिंतबर से आईपीएल 2021 के शेष मुकाबले कराए जाएंगे। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने रविवार को इसकी घोषणा की।

आईपीएल का 14वां सीजन इस साल मई में कोरोना वायरस के कारण बीच में ही स्थगित किया गया था। आईपीएल के दूसरे चरण में 27 दिनों में कुल 31 मैच होंगे। दुबई में 13, शारजाह में 10 और अबू धाबी में आठ मुकाबले कराए जाएंगे। ग्रुप चरण का आखिरी मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आठ अक्टूबर को होगा।

Trending


ग्रुप चरण के बाद पहला क्वालीफायर 10 अक्टूबर को दुबई में, जबकि एलिमिनेटर और क्वालीफायर-2 क्रमश: 11 और 13 अक्टूबर को शारजाह में होंगे। 15 अक्टूबर को फाइनल मैच दुबई में खेला जाएगा।

बीसीसीआई ने बयान जारी कर कहा, "आईपीएल 14 का सीजन जिसे मई मे कोरोना के कारण स्थगित किया गया था वो 19 सितंबर से दुबई में चेन्नई और मुंबई के बीच होने वाले मुकाबले से एक बार फिर शुरू होगा।"

बयान में कहा, "इस दौरान सात डबल हेडर्स (पांच मैच भारत में पहले ही कराए जा चुके हैं) होंगे। पिछली बार की तरह ही दोपहर के मैच साढ़े तीन बजे और शाम के मैच साढ़े सात बजे से शुरू होंगे।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo