X close
X close
Indibet

लगातार 8 हार से परेशान हुए महेला जयवर्धन, मुंबई इंडियंस टीम में बदलाव के दिए संकेत

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के मुख्य कोच महेला जयवर्धने (Mahela Jayawardene) आईपीएल 2022 में अपनी टीम के एक और खराब प्रदर्शन के बाद बल्लेबाजों के प्रदर्शन की समीक्षा करेंगे। हालांकि, आठ मैचों में आठ हार के बाद आने...

By IANS News April 25, 2022 • 16:25 PM View: 357

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के मुख्य कोच महेला जयवर्धने (Mahela Jayawardene) आईपीएल 2022 में अपनी टीम के एक और खराब प्रदर्शन के बाद बल्लेबाजों के प्रदर्शन की समीक्षा करेंगे। हालांकि, आठ मैचों में आठ हार के बाद आने वाली 'समीक्षा' पांच बार के चैंपियन के लिए पर्याप्त नहीं हो सकती। टीम अंक तालिका में बिना खाता खोले टूर्नामेंट में बाहर होने की उम्मीद कर रही है।

लखनऊ का नेतृत्व कर रहे केएल राहुल ने 62 गेंदों पर नाबाद 103 रन की पारी खेली। जयवर्धने ने कहा, "मुझे बल्लेबाजों के प्रदर्शन की समीक्षा करने की आवश्यकता है। टीम ने पूर्व में काफी शानदार प्रदर्शन किया है, जिस वजह से वे पांच बार आईपीएल की चैंपियन रही है।"

Trending


हालांकि, श्रीलंकाई महान खिलाड़ी अपने गेंदबाजों के प्रदर्शन से प्रभावित थे, क्योंकि कप्तान केएल राहुल के नाबाद शतक के बावजूद एलएसजी को गेंदबाजों ने 168 पर रोक दिया था।

जयवर्धने ने कहा, "हमने बहुत अच्छी गेंदबाजी की। केएल ने एक विशेष पारी खेली, वह जानते थे कि उन्हें टीम के लिए एक लंबा स्कोर बनाना है, जो उन्होंने किया। उसके बावजूद टीम के गेंदबाजों ने एलएसजी को 168 पर रोक दिया।"

उन्होंने आगे कहा, "हमें गेंदबाजी में भी कुछ सुधार करने की जरूरत है। हालांकि, हमने बल्लेबाजों को ज्यादा रन नहीं बनाने दिए, लेकिन वे ज्यादा विकेट चटकाने में भी विफल रहे।"

श्रीलंकाई कोच ने यह भी संकेत दिया कि वह आईपीएल मेगा नीलामी में टीम के सबसे महंगे खिलाड़ी ईशान किशन को अपना मैच खेलने की पूरी स्वतंत्रता दिए जाने के बावजूद उनके प्रदर्शन से वे निराश हैं।

पहले दो मैचों में दो अर्धशतक लगाने के बाद किशन की फॉर्म अच्छी नहीं रही। जयवर्धने ने कहा, "हमने उन्हें अपना स्वाभाविक मैच खेलने की आजादी दी है। मैंने अभी तक उनसे एलएसजी से हार के बाद बात नहीं की है, लेकिन मैं उनसे इस बारे में जल्द ही बातचीत करूंगा।"

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

मुंबई 30 अप्रैल को डीवाई पाटिल स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपनी हार की भरपाई करने की उम्मीद करेगी।
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now