X close
X close
Indibet

62 साल की उम्र में Bruce Oxenford ने की 'नेक्स्ट लेवल' अंपायरिंग, देखें VIDEO

RCB vs RR: राजस्थान रॉयल्स ने आरसीबी को 29 रनों से हरा दिया। इस मैच में ऑनफील्ड अंपायर Bruce Oxenford ने अपनी अंपायरिंग से काफी प्रभावित किया।

By Cricketnmore Team April 26, 2022 • 23:44 PM View: 565

IPL 2022 RCB vs RR: आईपीएल 2022 में खिलाड़ियों की फुर्ती, खिलाड़ियों की रफ्तार, शानदार कैच, शानदार बल्लेबाजी फैंस को रोजाना कुछ ना कुछ देखने को मिलता ही रहता है। राजस्थान रॉयल्स और आरसीबी के बीच खेले गए मैच के दौरान असल मेला ऑनफील्ड अंपायर Bruce Oxenford लूट गए।

19वें ओवर की तीसरी गेंद पर ब्रूस ऑक्सेनफोर्ड ने गजब की अंपायरिंग की। बल्लेबाज प्रसिद्ध कृष्णा ने जोश हेजलवुड की गेंद पर शॉट खेलते ही रन के लिए दौड़ लगा दी लेकिन, प्रभुदेसाई ने चीते की रफ्तार में दौड़कर कृष्णा के क्रीज पर पहुंचने के साथ ही विकेट उड़ा दिया। पहली झलक में देखने पर साफ पता चल रहा था कि मामला बेहद करीबी है।

Trending


अब यहां पर स्क्रीन पर आए ब्रूस ऑक्सेनफोर्ड। ऑनफील्ड अंपायर ने बिना किसी देरी को और टाइमवेस्ट किए बिना बल्लेबाज को रनआउट दे दिया। 62 साल की उम्र में उनकी इस गजब की अंपायरिंग को देखकर फैंस उनके कायल हो गए हैं। वहीं अगर मैच की बात करें तो राजस्थान रॉयल्स ने इस मुकाबले में 29 रनों से जीत दर्ज करने में कामयाबी पाई है।

यह भी पढ़ें: रियान पराग ने खोया आपा, हर्षल पटेल संग आई हाथापाई की नौबत, देखें VIDEO

आरसीबी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। राजस्थान ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवर में 144 रन बनाए। राजस्थान की इस पारी के हीरो रियान पराग रहे। रियान पराग ने 31 गेंदों पर नाबाद 56 रनों की पारी खेली।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now