Advertisement

IPL 2024: मैकगर्क नाम के तूफान को अरशद ने पहले ही ओवर में 0 के स्कोर पर किया शांत, देखें Video

IPL 2024 के 64वें मैच में लखनऊ के अरशद खान ने दिल्ली के खतरनाक खिलाड़ी जेक फ्रेजर-मैकगर्क को 0 के स्कोर पर आउट कर दिया।

Nitesh Pratap
By Nitesh Pratap May 14, 2024 • 19:54 PM
IPL 2024: मैकगर्क नाम के तूफान को अरशद ने पहले ही ओवर में 0 के स्कोर पर किया शांत, देखें Video
IPL 2024: मैकगर्क नाम के तूफान को अरशद ने पहले ही ओवर में 0 के स्कोर पर किया शांत, देखें Video (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2024 (IPL 2024) के 64वें मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स के अरशद खान ने दिल्ली कैपिटल्स के खतरनाक खिलाड़ी जेक फ्रेजर-मैकगर्क को 0 के स्कोर पर नवीन उल हक के हाथों कैच आउट किया। मैकगर्क पहली बार इस सीजन में 0 के स्कोर पर आउट हुए। इस मैच में लखनऊ के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) विकेटकीपिंग नहीं कर रहे है। उनकी जगह क्विंटन डी कॉक कीपिंग कर रहे है। 

पारी का पहला ओवर करने आये बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अरशद ने दूसरी गेंद बैक ऑफ लेंथ डाली जो टप्पा पड़ने के बाद थोड़ा स्विंग हुई। मैकगर्क ने इस गेंद पर बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की लॉन्गऑन पर खड़े नवीन-उल-हक ने आसान सा कैच पकड़ लिया। मैकगर्क पहली बार इस सीजन में 0(2) के स्कोर पर आउट हो गए। 

Trending


लखनऊ के कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीतने के बाद कहा कि, "हम पहले गेंदबाजी करेंगे। इसका कारण यह है कि हमारी टीम की स्थिति कैसी है और किस चीज से हमारी टीम को मदद मिलेगी। हम एक युवा गेंदबाजी आक्रमण हैं और उन्हें गेम में जल्दी शामिल कर लेते हैं, हमारे पास अनुभवी बल्लेबाज हैं और वे दबाव झेल सकते हैं। हमारे लिए यह बिल्कुल स्पष्ट है कि हमें दोनों मैच जीतने होंगे। पिछले दो मैचों में हम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए और खेल से बाहर हो गए। गेंदबाजों को साहसी होना होगा, एक गेंदबाजी यूनिट के रूप में आप बदलाव का उपयोग करने से डर सकते हैं लेकिन उन्हें खुद को वापस करना होगा। टीम में कुछ बदलाव हुए है।"

दिल्ली कैपिटल्स की प्लेइंग इलेवन: अभिषेक पोरेल, जेक फ्रेजर-मैकगर्क, शाई होप, ऋषभ पंत (विकेटकीपर/कप्तान), ट्रिस्टन स्टब्स, अक्षर पटेल, गुलबदीन नायब , रसिख डार सलाम, मुकेश कुमार, कुलदीप यादव, खलील अहमद। 

लखनऊ सुपर जायंट्स की प्लेइंग इलेवन: केएल राहुल (कप्तान और विकेटकीपर), क्विंटन डी कॉक, मार्कस स्टोइनिस, दीपक हुड्डा, निकोलस पूरन, क्रुणाल पांड्या, अरशद खान, युद्धवीर सिंह, रवि बिश्नोई, नवीन-उल-हक, मोहसिन खान। 

लखनऊ के इम्पैक्ट खिलाड़ी: आयुष बदोनी, देवदत्त पडिक्कल, प्रेरक मांकड़, मणिमारन सिद्धार्थ, कृष्णप्पा गौतम। 

Also Read: Live Score

दिल्ली के इम्पैक्ट खिलाड़ी: ईशांत शर्मा, कुमार कुशाग्र, प्रवीण दुबे, ललित यादव, स्वास्तिक चिकारा। 


Cricket Scorecard

Advertisement