Advertisement
Advertisement

IPL 2024: बरार ने CSK के खिलाफ बिछाया स्पिन का जाल, लगातार दो गेंदों में रहाणे और दुबे का किया शिकार, देखें Video

IPL 2024 के 49वें मैच में PBKS के स्पिनर हरप्रीत बरार ने लगातार 2 गेंदों में अजिंक्य रहाणे और शिवम दुबे को आउट करते हुए CSK को तगड़े झटके दे दिए।

Nitesh Pratap
By Nitesh Pratap May 01, 2024 • 20:46 PM
IPL 2024: बरार ने CSK के खिलाफ बिछाया स्पिन का जाल, लगातार दो गेंदों में रहाणे और दुबे का किया शिकार
IPL 2024: बरार ने CSK के खिलाफ बिछाया स्पिन का जाल, लगातार दो गेंदों में रहाणे और दुबे का किया शिकार (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2024 (IPL 2024) के 49वें मैच में पंजाब किंग्स के स्पिनर हरप्रीत बरार (Harpreet Brar) ने लगातार 2 गेंदों में अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) और शिवम दुबे (Shivam Dube) को आउट करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स को तगड़े झटके दे दिए। एमए चिदम्बरम स्टेडियम, चेन्नई में खेला जा रहा है। एमए चिदम्बरम स्टेडियम, चेन्नई में खेले जा रहे इस मैच में पंजाब के कप्तान सैम करन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। 

पारी का 9वां ओवर करने आये हरप्रीत ने दूसरी गेंद रहाणे को धीमी गति से डाली। रहाणे ने इस गेंद पर स्लॉग स्वीप शॉट खेलने की कोशिश की लेकिन गेंद बल्ले का टॉप एज लेते हुए डीप मिड विकेट में हवा में चली गयी और वहां खड़े राइली रूसो ने एक शानदार कैच लपका। रहाणे ने 24 गेंद में 5 चौको की मदद से 29 रन बनाये। 

Trending


हरप्रीत ने अगली गेंद दुबे को लेग स्टंप कि ओर डाली जो वाइड हो गयी। इसके बाद उन्होंने ओवर की तीसरी गेंद फुल मिडिल स्टंप की और डाली। दुबे ने इस गेंद पर मिड विकेट के ऊपर से घुटना मोड़कर बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की लेकिन लाइन पूरी तरह मिस कर गए। वहीं गेंद उनकी थाई पर जा लगी। अंपायर ने उन्हें एलबीडबल्यू आउट दे दिया लेकिन दुबे ने रिव्यू लिया लेकिन रीप्ले में साफ हो गया कि गेंद स्टंप से जाकर लग गयी। शानदार फॉर्म में चल रहे दुबे आज गोल्डन डक पर आउट हो गए। 

चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेइंग इलेवन: अजिंक्य रहाणे, ऋतुराज गायकवाड़ (कप्तान), डेरिल मिचेल, मोईन अली, शिवम दुबे, रविंद्र जडेजा, एमएस धोनी (विकेटकीपर), शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, रिचर्ड ग्लीसन, मुस्तफिजुर रहमान। 

पंजाब किंग्स की प्लेइंग इलेवन: जॉनी बेयरस्टो, सैम करन (कप्तान), राइली रूसो, शशांक सिंह, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बरार, हर्षल पटेल, कागिसो रबाडा, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह। 

चेन्नई के इम्पैक्ट खिलाड़ी: समीर रिज़वी, मुकेश चौधरी, सिमरजीत सिंह, शेख रशीद, प्रशांत सोलंकी। 

Also Read: Live Score

पंजाब के इम्पैक्ट खिलाड़ी: प्रभसिमरन सिंह, लियाम लिविंगस्टोन, ऋषि धवन, विधाथ कावेरप्पा, हरप्रीत सिंह भाटिया। 


Cricket Scorecard

Advertisement