X close
X close
Indibet

VIDEO: बुजुर्ग जेम्स एंडरसन ने किया चेतेश्वर पुजारा का शिकार, खुशी से झूम उठे जो रूट

भारत और इंग्लैंड के बीच हेडिंग्ले में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

By Prabhat Sharma August 25, 2021 • 16:22 PM View: 606

भारत और इंग्लैंड के बीच हेडिंग्ले में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। विराट कोहली के इस फैसले पर उनके बल्लेबाज खरे नहीं उतरे और एक के बाद एक केएल राहुल और चेतेश्वर पुजारा ने अपना विकेट गंवा दिया।

चेतेश्वर पुजारा काफी टाइम से ऑफ साइड के बाहर जाती हुई गेंद पर स्ट्रगल करते हुए नजर आ रहे हैं। जेम्स एंडरसन ने पुजारा की इसी कमी को भुनाया और उन्हें आउट कर दिया। पांचवे ओवर की पहली गेंद पर 39 साल के एंडरसन की घूमती गेंद पर पुजारा गलती से बल्ला लगा बैठे और विकेट के पीछे अपना कैच थमा दिया।

Trending


चेतेश्वर पुजारा के आउट होने के बाद स्लिप पर फील्डिंग कर रहे उनके कप्तान जो रूट का एक्सप्रेशन देखने लायक था। जो रूट स्लिप पर ही झूम उठे थे। टीम इंडिया ने अपनी प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया है। वहीं इंग्लैंड की टीम ने सलामी बल्लेबाज डॉम सिब्ली की जगह डेविड मलान को शामिल किया है।

भारत: रोहित शर्मा, लोकेश राहुल, चेतेश्वर पुजार, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्या रहाणे, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, मोहममद शमी, इशांत शर्मा, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज

इंग्लैंड: रोरी बर्न्‍स, हसीब हमीद, डेविड मलान, जोए रूट (कप्तान) , जॉनी बेयरस्टो, जोस बटलर (विकेटकीपर), मोइन अली, सैम करेन, क्रैग ओवरटोन, ओली रॉबिंसन और जेम्स एंडरसन।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now